संसद भवन का उद्घाटन किसे करना चाहिए? IBC24 के सर्वे में कितने फीसदी लोगों ने क्या कहा ? जानें |

संसद भवन का उद्घाटन किसे करना चाहिए? IBC24 के सर्वे में कितने फीसदी लोगों ने क्या कहा ? जानें

Who should inaugurate the Parliament House? राहुल गांधी समेत विपक्ष के लोग नए संसद भवन का लोकार्पण राष्ट्रपति से कराने की मांग कर रहे हैं, वहीं भाजपा चाहती है कि यह पीएम मोदी की परिकल्पना थी इसलिए इसका उद्घाटन पीएम मोदी ही करें।

Edited By :   Modified Date:  May 25, 2023 / 07:47 PM IST, Published Date : May 25, 2023/7:00 pm IST

IBC24 survey on inaugurate the Parliament House; रायपुर। नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर पूरे देश में सियासत गर्म हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट के बाद से पूरा विपक्ष एकजुट होता दिख रहा है। वहीं भाजपा इस मामले में अलग थलग पड़ती दिखाई दे रही है। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी आने वाले 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे। यदि आप भी चाहते हैं कि इसमें आपका भी मत हो तो आप इस खबर में दिए गए आईबीसी24 के ट्विटर में जाकर अपना मत दे सकते हैं।

बता दें कि नया संसद भवन सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के तह​त न​व निर्मित हुआ है, राहुल गांधी समेत विपक्ष के लोग नए संसद भवन का लोकार्पण राष्ट्रपति से कराने की मांग कर रहे हैं, वहीं भाजपा चाहती है कि यह पीएम मोदी की परिकल्पना थी इसलिए इसका उद्घाटन पीएम मोदी ही करें। इस आशय के आमंत्रण पत्र भी बांटे जा चुके हैं।

IBC24 survey on inaugurate the Parliament House; इस मामले को लेकर मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ का लोकप्रिय न्यूज चैनल एक सर्वें कर रहा है और यह लोगों से जानने की कोशिश कर रहा है कि जनता क्या चाहती है और नए संसद भवन का लोकापर्ण किसके हाथों होना चाहिए। आईबीसी24 के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में ये पोल डाला गया है, यहां जाकर आप भी अपना मत व्यक्त कर सकते हैं। लेकिन अभी तक जो इस सर्वें के जो ​परिणाम सामने आये हैं वे भाजपा को चिंतित करने वाले हैं।

आप यहां देख सकते हैं कि अभी तक का रिजल्ट कैसा है

IBC24 survey of : Who should inaugurate the Parliament House?

read more:  संसद भवन का उद्घाटन किसे करना चाहिए? IBC24 के सर्वे में कितने फीसदी लोगों ने क्या कहा ? जानें 

read more: इस महाविद्यालय के इन छात्रों ने किया जिले का नाम रौशन, 5 स्टूडेंट्स ने बनाई टॉप 10 में जगह