इस बड़े कांग्रेस नेता ने ममता बनर्जी को बताया ‘पागल’, जानिए क्या है पूरा मामला |

इस बड़े कांग्रेस नेता ने ममता बनर्जी को बताया ‘पागल’, जानिए क्या है पूरा मामला

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजों ने देश की राजनीतिक को अलग दिशा दे दी है। बीजेपी को छोड़ बाकी दलों में जुबानी जंग शुरू हो गई है। खास तौर पर कांग्रेस और टीएमसी के बीच एक अलग ही विवाद शुरू हो गया है। आलम यह है कि नेता एक दूसरे के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने से भी नहीं चूक रहे। Why Adhir Ranjan Chowdhury Says Mamata Banerjee Mad

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 13, 2022/1:46 pm IST

नई दिल्ली। 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजों में कांग्रेस का जो हाल हुआ है वो सभी ने देखा है। लेकिन कांग्रेस की इस हालत के बाद अब दूसरे दल भी कांग्रेस पर तंज कसने से बाज नहीं आ रहे हैं। लिहाजा यूपीए में एक बड़ी दरार नजर आ रही है। इस पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury ) का बड़ा बयान सामने आया है। कांग्रेस नेता ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर करारा हमला करते हुए उन्हें ‘पागल’ करार दिया है। दरअसल ये अधीररंजन चौधरी ने ममता बनर्जी के एक ऑफर का पलटवार के तौर पर ये जवाब दिया।

read more: पत्नी हो या गर्लफ्रेंड…आपको कभी नहीं बताती अपने ये सीक्रेट्स, जानिए वजह
कांग्रेस नेता चौधरी ने ‘दीदी’ को ‘पागल’ तक कह दिया। इससे एक बार फिर यूपीए में सियासी घमासान शुरू हो गया है। दरअसल पांच राज्यों में मिली हार पर ममता बनर्जी ने कांग्रेस को सलाह दी थी कि, वो टीएमसी में विलय कर ले।

ममता बनर्जी के इसी ऑफर पर पलटवार करते हुए शनिवार को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ममता पर तीखा हमला बोला। कांग्रेस नेता ने कहा, ‘ इस वक्त पागल व्यक्ति को जवाब देना सही नहीं है, पूरे भारत में कांग्रेस के 700 विधायक हैं। दीदी के पास हैं? कांग्रेस के पास विपक्ष के कुल वोट शेयर का 20% है, क्या उनके पास है? उन्होंने कहा कि कांग्रेस न होती तो उनके जैसे नेता भी न होते।

read more: महिला पुलिस अधिकारी ने वर्दी उतार कर शुरु कर दिया गंदा काम, तीन गुना बढ़ गई कमाई
अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा कि ममता बनर्जी बीजेपी को खुश करने और उनके एजेंटों के रूप में काम करने के लिए ऐसा कह रही हैं। प्रासंगिक बने रहने के लिए वह इस तरह की बातें कहती हैं। कांग्रेस नेता यही नहीं रुके उन्होंने ममता बनर्जी पर एक के बाद एक तीखे हमले बोले। अधीर रंजन ने कहा ममता कांग्रेस के खिलाफ टिप्पणी क्यों कर रही हैं? अगर कांग्रेस नहीं होती तो ममता बनर्जी जैसे लोग नहीं होते।

चौधरी ने कहा कि ममता बीजेपी को खुश करने के लिए गोवा गई। यहां पर कांग्रेस के खिलाफ प्रचार किया जिसका नतीजा रहा कि कांग्रेस की हार हुई। ममता ने गोवा में कांग्रेस को कमजोर करने का काम किया।

read more: डेटिंग ऐप पर जिस शख्स से मिली महिला, वह निकला बहन का पति
बता दें कि विधानसभा चुनावों में चार राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद बीजेपी-विरोधी गठबंधन के लिए क्षेत्रीय दलों से संपर्क साधते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा था कि कांग्रेस को साथ रखने का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि अब उसमें वह बात नहीं रही।

 
Flowers