wife burns husband alive, Brother-in-law told that sister-in-law an affair

युवक के प्यार में पागल हुई तीन बच्चों की मां, पति ने किया विरोध तो दी ये खौफनाक सजा, जानकर कांप उठेगी रूह

युवक के प्यार में पागल हुई तीन बच्चों की मां, पति ने किया विरोध तो दी ये खौफनाक सजा : wife burns husband alive, Brother-in-law told that sister-in-law an affair

Edited By: , August 10, 2022 / 08:55 PM IST

उत्तरप्रदेश । यूपी के कोसीकलां इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। यहां पत्नी ने अपने पति को जिंदा जला दिया। पुलिस ने घटना के संबंध में जब पूछताछ कि तो मामला प्रेम संबंध का निकला। आरोपी महिला अपने आशिक के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि सोते हुए पति को जिंदा जला दिया। पड़ोसियों जब आरोपी महिला के घर से चिखने चिल्लाने कि आवाज सुनाई देने लगी। तो वे दौड़ते हुए और महिला कि करतूत को देखकर स्तब्ध रह गए।

यह भी पढ़े : Whatsapp में बड़ा बदलाव, अब नहीं मिलेगी ये सुविधा, इन यूजर्स को होगी परेशानी 

पड़ोसियों ने 75 फीसदी जल चुके पीड़ित व्यक्ति को जैसे तैसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन पीड़ित व्यक्ति को बचाने में वे नाकामयाब रहे और उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। मृतक के भाई ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है,आरोपित महिला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर महिला को हिरासत में ले लिया है महिला से पूछताछ की जा रही है।

Read more :  REET Exam 2022 : शिक्षक भर्ती परीक्षा का Syllabus जारी, 46 हजार 500 पदों पर होगी भर्ती html 

इस खौफनाक वारदात से सहमे पीड़ित के पुत्र मयंक ने बताया कि मम्मी अक्सर फोन पर बातें करती रहती थीं। बताया कि दिल्ली में रहने के दौरान वहां एक अंकल से मम्मी की दोस्ती हो गई थी। जिसका पापा ने विरोध किया था। विवाद के बाद पापा ने हम लोगों को गांव मीनानगर भेज दिया था।

और भी है बड़ी खबरें…