Wife having sex with SI, husband caught

ASI के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली पत्नी, पति ने रंगे हाथ दबोचा, फिर उठाया ये कदम

ASI के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली पत्नी, पति ने रंगे हाथ दबोचा, फिर उठाया ये कदम! Wife having sex with SI, husband caught

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 25, 2022/7:40 pm IST

धनबाद। Wife having sex with SI झारखंड के धनबाद से एक बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 31 साल के युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी के साथ थाने में खाना बनाने का काम करता था, लेकिन पति ने अवैध संबंध क सक में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

Read More: इस दिन होगा BCCI के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव, इन नए चेहरों को मिल सकता है मौका, गांगुली की प्रेसीडेंट पद से छुट्टी लगभग तय 

Wife having sex with SI दरअसल, परिजनों का आरोप है कि उसकी पत्नी का एएसआई के साथ अवैध संबंध चल रहा था। यहां तक उनका पति अपनी पत्नी को एएसआई के साथ भी पकड़ा है। जिसके बाद युवक ने इस मामल में काफी विरोध भी किया। लेकिन उनकों न्याय मिलने के बजाए पुलिस वालों ने उसकी पिटाई कर दी। जिससे नाराज युवक ने ये कदम उठा लिया। वहीं परिजनों ने युवक का शव को थाने में रखकर प्रदर्शन भी किया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की।

Read More: गर्लफ्रेंड से हां कहलवाने के लिए युवक ने बुला ली पुलिस, गिरफ्तार होने के बाद खुला ये गहरा राज

जानकारी के अनुसार, 7 साल पहले पीड़ित मां के बेटे की शादी हुई थी। जिसके बाद पति पत्नी के बीच अक्सर एएसआई को लेकर विवाद होता था। जिसके बाद पत्नी ने इस बात को लेकर थाने में एएसआई को बताया। जिसके बाद पुलिसवालों ने युवक की पिटाई कर दी। जिससे परेशान युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers