wife killed husband Shahjahanpur Uttar Pradesh this reason

रोज-रोज के झगड़े से पत्नी थी परेशान, फिर पति को दी ऐसी खौफनाक सजा, जिसे सुनकर कांप उठेगी आपकी रूह

crime news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं।

Edited By: , August 12, 2022 / 01:17 AM IST

crime news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। इसके बावजूद क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नया मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में देखने को मिला है। यहां एक महिला ने अपने पति की हत्या करने के बाद कब्र खोद कर उसी कब्र में अपने पति को दफन कर दिया। हत्या के पीछे अवैध संबंध को कारण बताया जा रहा है।

read more :जो बच्चे थे कोरोना वायरस से पीड़ित, उनमें लंबे समय तक मिल रहे हैरानी करने वाले ये लक्षण 

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने घर के अंदर बने गड्ढे से पति के शव को बरामद कर लिया है और आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है। यह हैरान कर देने वाली घटना थाना गढ़िया रंगीन क्षेत्र के खमरिया गांव की है। पुलिस हत्या के इस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

read more :  ड्यूटी से नहीं लौटने पर परिजन कर रहे थे तलाश, आज इस हालात में मिली लाश, मौत की वजह जानकर रह जाएंगे हैरान 

परिजनों का आरोप है कि गोविंद की पत्नी शिल्पी ने अपने किसी करीबी के साथ मिलकर उसकी हत्या की और शव को घर के अंदर ही दफना दिया। फिलहाल पुलिस ने गड्ढा खोदकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने जब मृतक गोविंद की पत्नी शिल्पी से पूछकाछ ती उसने बताया कि उसी कब्र में गोविंद की लाश दबी हुई है। शिल्पी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसके पति ने आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद उसने घर में ही गड्ढा खोदकर उसकी लाश को छुपा दिया था। पति की हत्या के आरोप में पुलिस ने गोविंद की पत्नी शिल्पी को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि 7 अगस्त को दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद से ही गोविंद लापता हो गया था।

read more : पाकिस्तान के हिंदू मंदिर में कर रहे थे ये गंदा काम, पुलिस ने चार को दबोचा 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें