Wife of policeman running sex racket in the police line

पुलिस लाइन में सेक्स रैकेट, पुलिसवालों की पत्नियां कर रही थी ये गंदा काम, सनसनीखेज आरोप से मचा हड़कंप

पुलिस लाइन में सेक्स रैकेट, पुलिसवालों की पत्नियां कर रही थी ये गंदा काम : Wife of policeman were running sex racket in the police line

Edited By: , November 30, 2022 / 08:39 PM IST

सोनभद्रः Wife of policeman running sex racket उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के पुलिस लाइन इलाके में सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस लाइन में रहने वाले दो पुलिसकर्मियों की पत्नियों पर देह व्यापार का धंधा करने और मादक पदार्थ बेचने का आरोप लगा है। आरोप भी किसी और ने नहीं बल्कि इंस्पेक्टर समेत 17 पुलिस वालों ने सामूहिक रूप से लगाया है। इस संबंध में पुलिस वालों ने डीजीपी, आईजी वाराणसी जोन, डीजीपी मिर्जापुर और एसपी सोनभद्र को भी शिकायती पत्र भेजा है।

Read More : DA increased by 5% :पेंशनर्स को बड़ा तोहफा, सरकार ने 5 फीसदी बढ़ाया DA , आदेश हुआ जारी 

Wife of policeman running sex racket भेजे गए शिकायती पत्र में 17 शिकायतकर्ताओं के नाम हैं। शिकायतकर्ताओं ने भी खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए पत्र में अपने नाम और पदनाम भी लिखे हैं। इसमें निरीक्षक, हेड कांस्टेबल, कांस्टेबल सहित कुछ महिला कांस्टेबल भी शामिल हैं। शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि जिले के एक थाने में तैनात दो पुलिसकर्मी पुलिस लाइन में बने आवास में रहते हैं।

Read More : शादी के कुछ घंटों के भीतर ही मशहूर सिंगर की हुई मौत, पत्नी ने भावुक होकर शेयर किया पोस्ट, लिखा- ‘अब मैं चाहती हूं कि… ‘  

दोनों की पत्नियां पुलिस लाइन में देह व्यापार का धंधा चला रही हैं। साथ ही हेरोइन, चरस, अफीम और गांजा बिक्री के धंधे में भी शामिल हैं। आरोप है कि दोनों महिलाएं अपने पतियों के रुआब के दम पर उक्त धंधा कर रही हैं। दोनों महिलाओं ने बनारस और प्रयागराज में लाखों रुपये की संपत्ति खड़ी कर दी है।