पत्नी मोबाइल पर कर रही थी प्रेमी से बात,पहले तोड़ा फोन फिर मार दी गोली ! आरोपी कर रहा था पुलिस को गुमराह | Wife was talking to lover on mobile, first broke the phone then shot! The accused was misleading the police

पत्नी मोबाइल पर कर रही थी प्रेमी से बात,पहले तोड़ा फोन फिर मार दी गोली ! आरोपी कर रहा था पुलिस को गुमराह

पत्नी मोबाइल पर कर रही थी प्रेमी से बात,पहले तोड़ा फोन फिर मार दी गोली ! आरोपी कर रहा था पुलिस को गुमराह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : June 3, 2021/9:03 am IST

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में अंतु कोतवाली के पश्चिम गांव में एक महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि महिला शिवानी वर्मा की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी है। हत्या के शक में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या करने की बात सामने आ रही है।

Read More News: KTU की क्लर्क हुई ऑनलाइन ठगी की शिकार, KYC अपडेट करने के नाम पर लगाया 2 लाख 40 हजार रुपए का चूना 

घटना के संबंध में पुलिस को बताया गया था कि महिला शिवानी वर्मा घर के पास ही खाली पड़े स्थान पर फ्रेश होने के लिए गई थी। इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने उसकी गोली मार कर हत्या कर दी। इस सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा, जांच के बाद हत्या के शक की सुई पति की तरफ घूमी। दरअसल प्रथम सूचना में घर के बगल में महिला को गोली मारने की बात कही गई थी, इस स्थान पर पुलिस को खून के निशान नहीं मिले थे।

पढ़ें- BJP नेताओं की मुलाकात, आम मुलाकात है या कुछ बात है …

इसके बाद पुलिस ने जब मृतक महिला के घर की तलाशी ली तो छत पर खून के धब्बे और टूटा मोबाइल फ़ोन बरामद हुआ, जिसके बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार करते हुए पूछताछ के लिए थाने लेकर चली गई, पुलिस की थ्योरी के मुताबिक मोबाइल पर बात करने के दौरान पति-पत्नी का विवाद हुआ होगा । पुलिस का दावा है कि आरोपी पति ने हत्या करना कबूल कर लिया है। अवैध सबंध का शक होने पर पति ने पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी पति अखिलेश वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। घर के छत पर खून के धब्बे, कारतूस, टूटा मोबाइल मिला है।

पढ़ें-गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला.. पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान क…