Woman among three arrested for blackmailing MBBS student

MBBS छात्र के साथ बंद कमरे में महिला ने किया ये काम, फिर मामला दबाने मांगे 1 करोड़, ऐसे हुआ खुलासा

fake rape case : आरोपियों ने 50 लाख में मामला निपटाने की बात कही और 20 लाख रुपये की पहली किस्त मांगी।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:55 PM IST

जींद, हरियाणा के जींद में एमबीबीएस छात्र को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपये ऐंठने के आरोप में पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ेंः  बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद युवती ने कर ली किसी और से दोस्ती, तो बौखलाया युवक, किया ऐसा कांड कि जानकर कांप उठेगी रूह

उन्होंने बताया कि जींद थाना पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों सहित नौ लोगों के खिलाफ ब्लैकमेल करने और जबरन वसूली समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। अधिकारी के मुताबिक, कानूनगो मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उसका बेटा उदयपुर (राजस्थान) में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है।

यह भी पढ़ेंः लाश को दफनाएं या जलाएं, धर्म के चक्कर में 30 घंटे तक नहीं हो पाया है अंतिम संस्कार, आने लगी बदबू

शिकायतकर्ता के अनुसार, उसके बेटे की एक सहपाठी, सहपाठी की मां अनुप्रिया, बॉयफ्रेंड गगन नागरा, चचेरा भाई प्रथम और सहेली लगातार फोन कर उसे दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दे रहे हैं और मामले को रफा-दफा करने के एवज में एक करोड़ रुपये मांग रहे हैं।

शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी लॉरेंस बिश्नोई का करीबी होने का दावा कर रहे हैं। उसके मुताबिक, धमकियों से परेशान होकर 10 अगस्त को वह हिसार के एक रेस्तरां में अनुप्रिया और प्रथम से मिला, जिन्होंने बेटे का करियर बर्बाद करने का भय दिखाकर एक हफ्ते में रकम देने को कहा।

यह भी पढ़ेंः  IBC Open Window: क्यों घिर गए सिसोदिया, क्या है केजरीवाल की शराब नीति, क्या सच्ची है 144 करोड़ की अनियमितता के पीछे की कहानी

शिकायतकर्ता के मुताबिक, आरोपियों ने 50 लाख में मामला निपटाने की बात कही और 20 लाख रुपये की पहली किस्त मांगी। उसकी शिकायत के आधार पर छापामार टीम का गठन किया गया। पुलिस अधिकारी के अनुसार, छापामार टीम ने गुलकनी गांव के पास स्थित फौजी ढाबे पर आरोपियों को शिकायतकर्ता से दस लाख रुपये लेते गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ेंः ‘साजिशें मुझे नहीं तोड़ पाएंगी’ CBI ने घर पर दी दस्तक तो ट्वीट कर बोले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

जांच अधिकारी सतीश ने कहा, “एमबीबीएस छात्र को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर सहपाठी तथा उसके जानकारों द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था। बृहस्पतिवार रात 10 लाख की राशि के साथ महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।”

और भी है बड़ी खबरें…