Shameful act of woman in jail

जेल में महिला ने की शर्मनाक हरकत, पति को देने आई थी सर्दियों के कपड़े, रंगे हाथ गिरफ्तार

Shameful act of woman in jail जेल में महिला ने की शर्मनाक हरकत, पति को देने आई थी सर्दियों के कपड़े, रंगे हाथ गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : October 27, 2022/7:51 pm IST

Shameful act of woman in jail: फरीदकोट। फरीदकोट के राजन क्षेत्र में एक महिला को ड्रग्स का लेन—देन करते रंगे हाथों पकड़ा गया है। यह ड्रग अफीम बताया जा रहा है। आपको बता दें कि मोगा निवासी एक विवाहित को अपने हवालाती पति को सर्दियों के कपड़ों की आड़ में स्थानीय जेल में अफीम देकर जाने की कोशिश उस समय महंगी पड़ गई। जेल के सुरक्षाकर्मियों ने कपड़े में से अफीम बरामद करके उसे गिरफ्तार किया गया है।

Read more: इस राज्य को मिला फिर बड़ा प्रोजेक्ट, पहली बार भारत में होगा इस प्लांट का निर्माण, ऐसे हुआ TATA और Airbus में समझौता 

जेल के सहायक अधीक्षक दविंदर सिंह ने बताया कि जेल में उक्त बस्ती निवासी हवालती बलदेव सिंह उर्फ ​​बाबू पुत्र बलकार सिंह की पत्नी तमन्ना रानी जब सर्दी के कपड़े देने जेल आई, तो इन कपड़ों की जांच जब जेल में तैनात सुरक्षाकर्मियों द्वारा की गई।

Read more: ‘सेक्स के बदले नौकरी’ रैकेट का भंडाफोड़, पूर्व मुख्य सचिव के घर मिली 20 से अधिक लड़कियां, CCTV फुटेज हुआ गायब 

Shameful act of woman in jail: सफेद कपड़े की बेल्ट के जोड़ में से अफीम बरामद हुई जिसका वजन 1.88 ग्राम पाए जाने पर महिला को गिरफ्तार किया गया। सहायक अधीक्षक ने बताया कि आरोपी व उसके पति हवालती बलदेव सिंह के खिलाफ स्थानीय थाना सिटी में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें