woman found with her lover in doubtful condition and her caught them

अपने प्रेमी के साथ कमरे में संबंध बना रही थी महिला, तभी पहुंच गया पति और फिर…

इस बीच हथुआ थाना पुलिस को इसकी सूचना मिली जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 8, 2022/10:40 pm IST

Woman Found in room with lover: बिहार के गोपालगंज में एक प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ बंद कमरे में इश्क लड़ा रही थी। तभी दूसरे प्रदेश में रहने वाला उसका पति पहुंच गया। पत्नी को प्रेमी के साथ कमरे में देखकर पति हैरान रह गया। पति ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर चिल्लाने लगा। जिसके बाद आसपास के लोग वहां पहुंच गए। इसके बाद पति ने लोगों की सहायता से आशिक को पकड़ लिया और उसकी जमकर खातिरदारी की। इस बीच हथुआ थाना पुलिस को इसकी सूचना मिली जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

बाद में पीड़ित पति के आवेदन पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मामला बुधवार का बताया जा रहा है। प्रेमी के साथ पत्नी को पकड़ने के बाद पति ने पत्नी को रखने से इन्कार कर दिया है। गांव वालों और पुलिस की पहल पर महिला अभी ससुराल में हैं।

सास को नशे की दवाई देती थी महिला

Woman Found in room with lover: बताया जा रहा है कि महिला की शादी इसी साल जनवरी में हुई है। शादी के बाद से उसका पति दिल्ली और अन्य शहरों में जाकर परिवार के लिए मेहनत मजदूरी करने लगा। इधर उसकी पत्नी आशिक के साथ इश्क लड़ाती रही। महिला का पड़ोसी गांव के एक युवक के साथ संबंध था। वह पति के बाहर रहने का फायदा उठाकर अपनी बूढ़ी सास को नशे की दवाई दे देती थी और आशिक के साथ रोज इश्क लड़ाती थी।

बिना बताए घर पहुंच गया पति

Woman Found in room with lover: बुधवार को अचानक उसका पति किसी को बिना बताए घर पहुंच गया। इस दौरान उसकी पत्नी आशिक के साथ कमरे में थी। तब पति ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया। आशिक के साथ पत्नी के पकड़े जाने पर ग्रामीणों ने पंचायत कर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की लेकिन उसके पति ने पंचायत को मानने से इनकार कर दिया और हथुआ थाने में शिकायत दर्ज कराके आशिक को जेल भेजवा दिया।

ये भी पढ़ें- MP weather update: प्रदेश में बादलों मे डाल डेरा, झमाझम बरसेंगे बदरा, विभाग ने जारी किया अलर्ट

शादीशुदा महिला के साथ इश्क लड़ा रहा था आर्मी जवान

Woman Found in room with lover: इससे पहले बिहार के पूर्वी चंपारण में लव सेक्स और धोखा का मामला सामने आया है। यहां एक आर्मी का जवान शादीशुदा गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था। दोनों एक कमरे में थे। इस बात की जानकारी जब गांव वालों को हुई तो उन्होंने दोनों को रंगेहाथ पकड़ा फिर आर्मी जवान की जमकर पिटाई की और फिर दोनों को मंदिर में ले गए और उनकी जबरन शादी करा दी। शादी के बाद प्रेमी ग्रामीणों को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। मामला हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मानिकपुर सरैया के ततवा टोली की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें