drugs women video viral in amritsar maqboolpura

बीच सड़क पर नशे में धुत ऐसी हरकत कर रही थी महिला, देखकर आप भी शर्म से बंद कर लेंगे अपनी आंखें

बीच सड़क पर नशे में धुत ऐसी हरकत कर रही थी महिला, देखकर आप भी शर्म से बंद कर लेंगे अपनी आंखें! drugs women video viral in amritsar maqboolpura

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : September 13, 2022/8:31 pm IST

नईदिल्ली। drugs women video viral वैसे तो नशे के नाम से पंजाब के अमृतसर बदनाम है। सबसे ज्यादा मकबूलपुरा बदनाम है। इस इलाके में नशे का कारोबार किस तरह से हो रहा है, जिसका पोल एक वीडियो ने खोल दिया है।

Read More: CM अरविंद केजरीवाल की पुलिस से हुई नोंकझोंक, कहा- “नहीं चाहिए आपकी सुरक्षा”, जानें क्यों कहा ऐसा? 

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

drugs women video viral दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला नशे में धुत दिखाई दे रही है। महिला इतना नशा में है कि खद खड़े होने के लायक नहीं है। वीडियो के अनुसार महिला विवाहिता नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि महिला नशे में शराब का सेवन नहीं, वो नशे का इंजेक्शन लगाया था। जिसके बाद महिला को इतना नशा हो गया कि वो खुद खड़े नहीं हो पा रही है और न तो ठीक से चल पा रही है।

Read More: ‘अब क्रिकेट ही नहीं देखूंगा’ भारतीय टीम में मोहम्मद शमी का चयन नहीं होने पर नाराज हुए मुस्लिम कांग्रेस नेता, किया ये ऐलान

आखिर कौन है ये महिला?

हालंकि वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला कौन है इसका अभी तक पता नहीं चला है और न ही नशे का इंजेक्शन उसे कहा से मिला। अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। वीडियो सोशल मीडिया में सामने आने के बाद जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस महिला की तलाश कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers