Muslim Congress leader says I will Not Watch Match due to Md Shami

‘अब क्रिकेट ही नहीं देखूंगा’ भारतीय टीम में मोहम्मद शमी का चयन नहीं होने पर नाराज हुए मुस्लिम कांग्रेस नेता, किया ये ऐलान

'अब क्रिकेट ही नहीं देखूंगा’! Muslim Congress leader says I will Not Watch Match due to Not Selected Md Shami for T20 World Cup

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : September 13, 2022/3:29 pm IST

बहादुरगंजः Md Shami  किशनगंजः टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। बीसीसीआई ने सोमवार शाम भारतीय टीम के 15 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान किया था। टी-20 वर्ल्ड कप के लिए घोषित किए गए टीम में मोहम्मद शमी, सिराज और खलील का चयन नहीं किया गया है, जिससे एक कांग्रेस नेता नाराज हो गए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने आज के बाद क्रिकेट ही नहीं देखने का ऐलान कर दिया है।

Read More: CM अरविंद केजरीवाल की पुलिस से हुई नोंकझोंक, कहा- “नहीं चाहिए आपकी सुरक्षा”, जानें क्यों कहा ऐसा? 

Md Shami  दरअसल किशनगंज जिले के बहादुरगंज विधानसभा से पूर्व विधायक तौसीफ आलम ने भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं पर सवालिया निशान लगा दिया है। तौसीफ आलम ने फेसबुक पर लिखा है कि मैं तब तक क्रिकेट नहीं देखूंगा, जब तक इंडियन टीम में निष्पक्ष सिलेक्शन न हो जाए।

Read More: शर्मनाक! घर से बाहर खुलेआम पत्नी के साथ टीचर ने किया ये काम, बाल खींचकर पटका..कपड़े फाड़े फिर….

उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि, ’क्रिकेट की दुनिया मे मैं तब तक क्रिकेट नही देखूंगा, जबतक इंडियन टीम में निष्पक्ष सेलेक्शन न हो जाए। आज 20-20 वर्ल्डकप के चयनकर्ता से मैं हैरान हूं। मोहम्मद शमी, सिराज, खलील जैसा खिलाड़ी को बैठा देना आश्चर्य लगा। इस फेसबुक पोस्ट पर तीन घंटे में 250 से ज्यादा कामेंट आए हैं और 1200 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। पोस्ट के कामेंट में लगभग सभी कामेंट करने वाले पोस्ट का समर्थन करते दिख रहे हैं।

Read More: Arvind Advertisement party: कांग्रेस ने आप को दिया नया नाम, कहा- विज्ञापन की राजनीति करने वाली है केजरीवाल की पार्टी

बता दें कि तौसीफ आलम पहली बार ऐसा विवादिय बयान नहीं दे रहे हैं। इससे पहले फेसबुक पर विवादित पोस्ट लिखकर सुर्खियों में आ चुके हैं। कांग्रेस के पूर्व विधायक तौसीफ आलम ने स्वर्गीय लता मंगेशकर को लेकर भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने फेबुक पोस्ट में लिखा था कि वह मुस्लिम बन गई थीं। बहादुरगंज विधानसभा से चार बार लगातार विधायक रह तौसीफ आलम लता मंगेशकर के निधन के बाद श्रद्धांजलि दिया था, उसके बाद अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि लता मंगेशकर मुस्लिम हो गई थीं। इसके बाद जमकर सियासय हुई थी। उस वक्त बीजेपी-जेडीयू के नेताओं ने जमकर हमला बोला था।

Read More: 26 सितंबर से शुरु हो रहा है शारदीय नवरात्र, हाथी पर सवार होकर आएगी मां दुर्गा, भक्तों पर करेंगी विशेष कृपा 

गौरतलब है कि 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टी-20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया इस प्रकार है। रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह। अतिरिक्त खिलाड़ी- मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers