Shameful Video of Woman: कौन होगी इससे निर्दयी मां...? सुनसान कॉलोनी में नवजात सहित दो बच्चों को छोड़कर फरार हुई महिला | woman left her two children alone at night.

Shameful Video of Woman: कौन होगी इससे निर्दयी मां…? सुनसान कॉलोनी में नवजात सहित दो बच्चों को छोड़कर फरार हुई महिला

Shameful Video of Woman: कौन होगी इससे निर्दयी मां...? सुनसान कॉलोनी में नवजात सहित दो बच्चों को छोड़कर फरार हुई महिला

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2024 / 04:38 PM IST, Published Date : February 1, 2024/4:38 pm IST

नई दिल्ली: Shameful Video of Woman  ‘पूत कपूत भले हो सकता है, लेकिन माता कभी विमाता नहीं हो सकती’ ये शब्द तो आपने सुना ही होगा। लेकिन आज के आधुनिक युग में कई माताओं ने इस कथन को पूरी तरह झूठलाकर रख दिया है। आधुनिक युग की माताओं के ऐसे-ऐसे कारनामे सामने आ रहे हैं, जिसे जानकर दिल दहल जाएगा। ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक महिला नवजात सहित दो बच्चों को सुनसान इलाके में छोड़कर भागती हुई नजर आ रही है।

Read More: Gwalior Gang Rape News: नाबालिग का अपहरण कर मिटाई हवस, नहीं भरा मन तो प्राइवेट पार्ट पर हमला कर पुल के नीचे फेंका, फिर…

Shameful Video of Woman वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला दो बच्चों और कुछ सामान लेकर सुनसान कॉलोनी में पहुंचती है। पहले तो महिला अगल-बगल देखकर पूरी तरह तसल्ली करती है कि कोई देख तो नहीं रहा है और जब ये कन्फर्म हो जाता है कि उसे कोई नहीं देख रहा है तो वह बच्चों को जमीन पर छोड़कर फरार हो जाती है। लेकिन जैसे ही महिला भागने लगती है नवजात बच्चा घूटने के बल महिला के पीछे भागने लगता है।

Read More: Budget 2024: सर्वाइकल कैंसर की रोकथाम, 9 से 14 वर्ष की लड़कियों को टीका लगवाएगी सरकार

बता दें कि सभ्यता और संस्कृति का देश कहे जाने वाले भारत में ये पहला मामला नहीं है। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। हाल ही में खबर आई थी कि एक महिला शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई, जिसके बाद उसने एक बच्चे को जन्म दिया। लेकिन बदनामी के डर से महिला अपने नवजात बच्चे को चूहों के बिल में फेंककर फरार हो गई। लेकिन गनीमत है कि समय रहते बच्चे को बचा लिया गया।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp