Yamunotri National Highway Accident Bus Fell Into Ditch 6 dies

यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बस, 28 लोग थे सवार, 6 की मौत

यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बस, 28 लोग थे सवार! Yamunotri National Highway Accident Bus Fell Into Ditch 6 dies

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : June 5, 2022/7:56 pm IST

पन्ना: Yamunotri National Highway Accident उत्तरकाशी में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। यमुनोत्री जा रही बस खाई में गिर गई है। बताया जा रहा है कि ये हादसा यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर डामटा के पास हुआ है। बस में मध्य प्रदेश के 32 यात्री सवार थे। फिलहाल सभी की मौत होने की जानकारी मिल रही है।

Read More: 53 साल की इस महिला की बॉडी देखकर हैरान हो जाएंगे आप, डेट पर ले जाने के लिए तरसते हैं पुरुष 

Yamunotri National Highway Accident वहीं, सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने अब तक 6 लोगों का शव बाहर निकला है। साथ ही 6 घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी लोग मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के रहने वाले थे।

Read More: ‘सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला कर देंगे’ भाई जान और पिता सलीम खान को मिली जान से मारने की धमकी

डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से 28 तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही बस उत्तरकाशी जिले के दमटा के पास खाई में गिर गई। 6 लोगों के शव बरामद हुए हैं जबकि 6 घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस और एसडीआरएफ मौके पर हैं।

Read More: बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी जैस्मीन भसीन, महेश भट्ट की फिल्म में दिखाएंगी अपना जलवा 

बताया जा रहा है कि बस पन्ना से चार धाम यात्रा के लिए निकली थी और आज सुबह ही हरिद्वार से सभी यात्रि रवाना हुए थे। लेकिन यमुनोत्री एक्सप्रेस हादवे पर बस अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। हादसे में फिलहाल 6 लोगों की मौत की जानकारी मिली है और आशंका जताई जा रही है कि मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है।

Read More: अब बिलासपुर से भी मिलेगी भोपाल के लिए फ्लाइट, सीएम भूपेश ने हरी झण्डी दिखाकर किया शुभारंभ