Illegal relationship between younger elder brother & widowed sister-in-law

बड़ा ही नहीं छोटा भाई भी विधवा भाभी से पूरी करता था हवस, एक दिन खुल गया राज, फिर…

Illegal relationship between younger brother, elder brother and widowed sister-in-law: बड़ा ही नहीं छोटा भाई भी विधवा भाभी से पूरी करता था हवस, एक दिन खुल गया राज, फिर...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : September 19, 2022/5:04 pm IST

Illegal relationship between younger brother, elder brother and widowed sister-in-law: डूंगरपुर। राजस्थान के आदिवासी बहुल डूंगरपुर जिले में रिश्ते को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। यहां बीते दिन हुए दंपति के दोहरे हत्याकांड में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। इसके बाद पुलिस ने जो खुलासे किए वे बेहद दर्दनाक और शर्मसार करने वाले थे। मामले में सामने आया कि छोटे भाई ने अपने भतीजे के साथ मिलकर अपने ही बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद शक के चलते पुलिस कस्टडी में आरोपी भाई ने पुलिस के सामने सारे राज उगल दिए। जिस के बाद पूरे मामले का पर्दाफाश हो गया।

ये भी पढ़ें- बेटी के लिए नहीं आ रहा नाम समझ, तो यहां देखें baby girl names, टेंशन हो जाएगी दूर

विधवा भाभी के साथ थे अवैध संबंध

Illegal relationship between younger brother, elder brother and widowed sister-in-law: मामला डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना इलाके का है। साथ ही यह घटना 15 सितंबर की है। यहां कलयुगी भाइयों के अपनी बड़े भाई की विधवा भाभी के साथ अवैध संबंध थे। सुबह जब बेडसा गांव में दो लहूलुहान शव खाट पर पड़े मिले तो ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर एसपी राशि डोगरा और तमाम पुलिस अिधकारियों ने मौका मुआयना किया और पुलिस की टीमें गठित कर जांच शुरू की। लोगों से पूछताछ और तमाम सबूतों के आधार पर पुलिस को मृतक के छोटे भाई पर संदेह हुआ। जिसके बाद पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया।

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री ने मादा चीते को दिया ‘आशा’ नाम, जानें क्या है ये नाम रखने के पीछे की वजह

जुर्म किया कुबुल

Illegal relationship between younger brother, elder brother and widowed sister-in-law: पूछताछ के दौरान मामले की परत दर परत खुलती गई और पूरा मामला क्लीयर हो गया। दरअसल, पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके भाभी के साथ अवैध संबंध थे और उसके बड़े भाई के भी भाभी के साथ अवैध संबंध थे। इसको लेकर छोटे भाई ने अपने ही नाबालिग भतीजे के साथ मिलकर बड़े भाई और भाभी की हत्या कर दी। और घटना को अंजाम दोनो के बाद रिश्तेदारों के यहां जाकर रहने लगे। पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कुबुल किया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही नाबालिग भतीजे को डिटेन कर लिया है।

ये भी पढ़ें- प्रदेश के कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, सरकार देने जा रही दिवाली बोनस, बढ़कर मिलेगा महंगाई भत्ता

ये था मामला

Illegal relationship between younger brother, elder brother and widowed sister-in-law: पुलिस के मुताबिक आरोपी मणिलाल और बड़े भाई रामा के अपने तीसरे भाई स्व. बाबू भगोरा की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। मणिलाल अपने बड़े भाई रामा को किसी तरह हटाना चाहता था। उसने हत्या वाली रात को बाबू के बेटे के साथ खेत में शराब पी और भतिजे को बताया कि रामा के उसकी मां के साथ अवैध संबंध हैं। इस पर भतिजे को गुस्सा आया और वो घर से नंगी तलवार लेकर खेत में आया। मणिलाल और भतीजा दोनों रामा के घर पहुंचे और भतिजे ने रामा और उसकी पत्नी के गर्दन पर ताबड़तोड़ वार किए। दोनों की मौत हो गई। लेकिन मणिलाल की यह साजिश पुलिस से छिप नहीं पाई और वह पकड़ा गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें