Yuvraj singh comment viral : 'The size of your gourd is the same as yours'

‘तुम्हारी लौकी का साइज भी तुम्हारे जितना ही है’ टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को लेकर युवी ने कही ये बात, मचा बवाल!

Yuvraj singh comment viral : सोशल मीडिया में लोग लगातार इस पर अपनी राय रख रहे हैं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : June 5, 2022/4:14 pm IST

Yuvraj Singh Viral Comment: टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह का एक कमेंट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। युवराज ने भारतीय टीम के एक खिलाड़ी को लेकर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। सोशल मीडिया में लोग लगातार इस पर अपनी राय रख रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी कमेंट किए जा रहे हैं जिसे पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

यह भी पढ़ें:  स्वर्ण मंदिर में घुसे आतंकवादियों को निकालने भारतीय सेना ने चलाया था ऑपरेशन ब्लू स्टार, इतिहास में दर्ज है कई और घटनाएं

उल्लेखनीय है कि आईपीएल 2022 के खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी इन दिनों ब्रेक पर हैं। इस बीच खिलाड़ियों की मस्ती जारी है। इस मस्ती के बीच टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने लौकी के साथ एक फोटो इंटाग्राम में शेयर कर दी। चहल ने लिखा कि ‘मैं शर्त लगाता हूं कि मेरी लौकी से निकला शॉट स्टेडियम के पार गया होगा. क्या आप सहमत हैं जितेंद्र?

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में कार के ट्रक से टकराने से 5 लोगों की मौत, मृतकों में एक ही परिवार के 3 बच्चे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

Yuvraj singh comment viral चहल के इस पोस्ट पर पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने रिप्लाई दिया। वहीं कुछ ऐसा कर दिया जो अब यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया में वारयल हो रहा है। युवराज ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, ‘तुम्हारी लौकी का साइज भी तुम्हारे जितना ही है’ युवराज का ये कमेंट काफी वायरल हो रहा है।

Yuvraj Singh Comment  Viral

Yuvraj Singh Comment Viral

यह भी पढ़ें:  अजय सिंह बिष्‍ट से कैसे बने योगी आदित्यनाथ ? जानिए एक संन्यासी से दोबारा CM बनने तक का सफर

आपको बता दें कि पंचायत-2 वेब सीरीज में लौकी भी एक किरदार की तरह ही है। सीरीज में सरपंच एक्टर जितेंद्र यानी सचिव जी को हरबार लौकी गिफ्ट कर देते हैं। चहल ने उसी लौकी को लेकर ये पोस्ट किया है। लेकिन ये फोटो शेयर करना चहल को भारी पड़ गया है। फिलहाल युवराज के पोस्ट पर लोग लगातार मजेदार कमेंट कर रहे है।