Jio Recharge Plan

Jio Recharge Plan: यूजर्स की मौज… इस रिचार्ज प्लान में एक साल के लिए फ्री मिलेगा Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन, साथ में 5G डेटा भी

Jio Recharge Plan: यूजर्स की मौज... इस रिचार्ज प्लान में एक साल के लिए फ्री मिलेगा Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन, साथ में 5G डेटा भी

Edited By :   Modified Date:  October 28, 2023 / 04:02 PM IST, Published Date : October 28, 2023/4:01 pm IST

Jio Recharge Plan:  जियो अपने ग्राहको की सुविधा के लिए अक्सर नए-नए प्लान लाता रहता है। यहाम सस्ते से लेकर कई महंगे प्लान मिल जाते हैं। इसमें ग्राहक अपनी इच्छानुसार, प्लान रिचार्ज कर सकता है। देश में कई ऐसे यूजर हैं जो ऐसे प्लान की तलाश में रहते हैं, जिसमें एक रिचार्ज प्लान में उसे सारी सुविधा मिल सके। जैसे फ्री Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन। अगर आप भी ऐसे किसी पिलान की तलाश में है तो हम आपको यहां एक धांसू प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं।

Read more: Monalisa Tradition Look: पीले अनारकली सूट में अप्सरा सी लगीं मोनालिसा

एक साल तक Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन फ्री

दरअसल, जियो एक ऐसा प्लान लेकर आय़ा है जिसमें एक साल के लिए फ्री Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। जियो अपने 7 प्लान्स मेंफ्री Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन दे रहा है। दो प्लान्स में सालभर के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है। आइए विस्तार से जानते हैं…

Read more: Karwa Chauth Surprise 2023: करवा चौथ पर पत्नी को दें ये सरप्राइज 

Jio Recharge Plan

328 रुपये के प्लान में एक महीने की वैलिडिटी मिलती है। इसमें रोजाना 1.5 GB डेटा और तीन महीने के लिए Hotstar subscription मिलता है।

388 रुपये वाले प्लान में एक साल की वैलिडिटी मिलती है और 2 GB का रोजाना डेटा भी मिलेगा। इसमें तीन महीने के लिए Hotstar subscription मिलेगा।

759 रुपये के प्लान में तीन महीने की वैलिडिटी और रोजाना 1.5 GB का डेटा मिलेगा। इसमें तीन महीने के लिए Hotstar subscription भी मिलेगा।

808 रुपये के प्लान में तीन महीने की वैलिडिटी के साथ 2 GB डेटा मिल रहा है। इसके अलावा तीन महीने का Hotstar subscription मिलेगा।

598 रुपये के रिचार्ज प्लान में एक महीने की वैलिडिटी मिलेगी और रोजाना 2 GB का डेटा मिलेगा। साथ ही इसमें एक साल के लिए Hotstar subscription मिलेगा।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें