OnePlus 5G Smart Phone, best android smart phone

दिलों की धड़कन बढ़ाने आ रहा है OnePlus 11 और OnePlus 11R, आज भारत में होगा लांच, कीमत और फीचर्स जानकर हो जाएंगे हैरान

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 01:48 PM IST, Published Date : February 7, 2023/1:50 pm IST

नई दिल्ली। OnePlus 11 5G Smart Phone : आजकल के लोगों के लिए मोबाइल फ़ोन बहुत जरूरी हो चूका है। इसके साथ ही आजकल के युवा स्मार्टफोन्स के दीवाने हो चुके हैं। आजकल हर किसी को 5G स्मार्टफोन चाहिए होता है। लेकिन हर कोई इसे खरीद नहीं पाता। स्मार्टफोन के दीवानों के लिए आज Oneplus एक बेहतरीन सेट लांच करने वाला है। इस स्मार्टफोन के लांच से पहले ही ये यंगस्टर्स की पसंद बन चूका है।

दरअसल, आज Cloud 11 Event में OnePlus 11 और OnePlus 11R कंपनी के दो नए फ्लैगशिप फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए लॉन्च करने वाली है। बता दें इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने से पहले ही इसकी स्पेसिफिकेशन्स और कीमत की जानकरी बाहर आ गई थी।

Read More : Monalisa New Video: साड़ी से लेकर बिकिनी तक… मोनालिसा की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया ग़दर

OnePlus 11 5G Smart Phone

चीन में हो चूका है लांच

इस फ़ोन के फीचर्स जानकर आपका दिल खुशी से झूम उठेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि इस अपकमिंग वनप्लस मोबाइल फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके पहले इसे चीन में उतारा जा चूका है। चीनी वेरिएंट की बात करें तो वनप्लस 11 में 6.7 इंच की क्वाड एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसमें प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस का इस्तेमाल हुआ है। इसके अलावा अगर कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन Hasselblad पावर्ड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है।

Read More : शिक्षा विभाग की बड़ी कार्रवाई, 5 शिक्षकों को किया निलंबित, 23 शिक्षकों का रोका वेतन… और…

50 मेगापिक्सल कैमरा, OnePlus 11 5G Smart Phone Features

वहीं इस मोबाइल के बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा सेंसर, इसके साथ में 48 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा Sony IMX581 सेंसर और 2X टेलीफोटो लेंस दिया गया है जो Sony IMX709 सेंसर से लैस है। वहीं 100 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी फोन में चार चांद लगाने का काम करती है।

इन सबके अलावा दूसरी तरफ वनप्लस 11आर स्मार्टफोन में ग्राहकों को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेनरेशन 1 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। यानी ये दोनों ही हैंडसेट्स अलग-अलग चिपसेट से पैक्ड होंगे।

Read More : सरकारी योजना: वित्त मंत्री के इस ऐलान से झूम उठेंगे सीनियर सिटीजन, अब खाते में हर महीने आएंगे 20 हजार रुपए

Oneplus 11 5G कीमत- OnePlus 11 5G Smart Phone Price

बात करें इसके कीमत की तो, कंपनी ने अब तक OnePlus 11 5G की कीमत अभी रिवील नहीं की हैं, लेकिन, ख़बरों के अनुसार 11 फरवरी को OnePlus 11 5G का शुरुआती बुकिंग के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद हैं और 14 फरवरी को ये स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फ़ोन दो स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किए जाएंगे, 8GB + 256GB और 16GB + 256GB का। इस हिसाब से फोन की सही कीमत तो लॉन्च के बाद ही पता चलेगी, लेकिन 16GB वाले वरिनेट की कीमत 61,999 रुपए बताई जा रही हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें