Aamir Khan's funny clothes

Aamir Khan’s funny clothes : अंबानी के फंक्शन मे ये क्या पहन के पहुंचे आमिर खान, कि फोटो देखकर हंसने लगे लोग

Aamir Khan's funny clothes : देश मे सबसे बड़ी शादी होने जा रही है। या यूं कहे कि देश की सबसे अमीर शादी हो रही हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की।

Edited By :   Modified Date:  March 2, 2024 / 04:41 PM IST, Published Date : March 2, 2024/4:40 pm IST

Aamir Khan’s funny clothes : देश मे सबसे बड़ी शादी होने जा रही है। या यूं कहे कि देश की सबसे अमीर शादी हो रही हैं। जो कि हैं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की। इस शादी में देश ही नही बल्कि देश के बाहर से भी मेहमान शामिल हो रहे हैं। ऐसे में मुकेश अंबानी ने सभी बॉलीवुड कलाकारो को भी आमंत्रित किया हैं। हालांकि ये प्री वेडिंग फंक्शन हैं। इतने कलाकार एक साथ फंक्शन में पहुंच रहे हैं। जिससे कि मीडिया को बॉलीवुड कवरेज काफी अच्छा मिल रहा हैं ऐसे में बॉलीवुड के खान की बात करें तो आमिर खान भी इस शादी में पहुंचे हैं। आमिर खान जब मीडिया के सामने आए तो अजीबो-गरीब कपड़े पहने हुए थे। ये फोटोज वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे तो इस फैशन को देख लोगो नें मजाक बनाना शुरू कर दिया।

Aamir Khan’s funny clothes : आमिर खान ने एक सफेट जैकेट के नीचे लाल रंग का पजामा पहना हुआ था। ये पजामे इतनी ज्यादा बड़ा और फैला हुआ लग रहा था। जैसे-जैसे लोगो के पास ये फोटो पहुंच रही हैं। आमिर खान हंसी का पात्र बनते जा रहे हैं। लोग वीडियो फोटो पर कमेंट कर लिख रहे हैं कि, ये तो मम्मी का पेटीकोट हैं। तो कोई लिख रहा है कि शादी में आमिर खान लहंगा पहन के पहुंच गए और कुछ लोग कह रहे है कि आमिर पर बेटी का असर हो रहा हैं।

Aamir Khan’s funny clothes : ये वीडियो और फोटो मजाकिया पेजों में भी काफी वायरल हो रहे हैं। हालांकि आमिक खान के तरफ से इस ट्रोलिंग पर कोई बात नही कही गई हैं। पर लोगो के तरफ से इसे शेयर क्या जा रहा हैं। वैसे तो ये ड्रेस इतना ट्रोल होने वाला नही हैं पर एक नजर में देखने पर लगता हैं कि सच में आमिर ने लहंगा पहन लिया हो।

ये भी पढ़ें –  Xiaomi Electric Car: भारत की सड़कों पर दौड़ेगी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी की इलेक्ट्रिक कार, देखें फीचर्स

ये भी पढें – Google Map : Google Map पर ढूंढ रहे थे सही रास्ता, चलते-चलते घने जंगल में फंसे पर्यटक, जानें फिर कैसे निकले बाहर

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp