Aamir's film 'Lal Singh Chaddha' still surrounded by controversies, this

आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ अभी भी विवादों से घिरी, इस गेंदबाज ने जताई नाराजगी, जानिए क्या कहा?

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:13 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:13 pm IST

Monty Panesar gets angry with Aamir Khan : नई दिल्ली – बॉलीबुड में आमिर की फिल्म अभी विवादों से घिरी हुई हैं। काफी लोगों की नाराजगी अभी भी साफ देखी जा रही है। भारत देश में फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। देश के साथ अब विदेश में भी बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के विरोध की मांग उठने लगी है और विदेशों में भी फिल्म का बायकॉट किया जा रहा है। इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने आमिर खान की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी नाराज़गी प्रकट की है। मोंटी के अनुसार, आमिर खान की फिल्म भारतीय सेना और सिखों का अपमान करती है। यही नहीं पूर्व क्रिकेटर ने इस फिल्म के बायकॉट की माँग भी की है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : नदी में बहती लाशों को देख सन्न रह गए लोग, पुलिस ने एक-एक कर बरामद किया 7 शव, जानें पूरा मामला 

Monty Panesar gets angry with Aamir Khan :  फिल्म के रिलीज होने के बाद गुरुवार को मोंटी ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए आमिर खान की फिल्म की आलोचना की है। पूर्व क्रिकेटर ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि, ‘फॉरेस्ट गंप अमेरिकी सेना पर फिट बैठती है, क्योंकि अमेरिका उस समय वियतनाम वार के लिए सेना को भरने के लिए कम कम बुध्दि वाले वाले लोगों की भर्ती भी कर रहा था। लेकिन ये फिल्म भारतीय सशस्त्र बलों, भारतीय सेना और सिखों का अपमान करती है। अपमानजनक शर्मनाक।

 

read more : पूर्व सीएम को पहले ही दिन मिली दर्जनों शिकायत, फूलछाप अधिकारियों पर कांग्रेस का शिकंजा 

Monty Panesar gets angry with Aamir Khan : पानेसर ने भी अपने दूसरे ट्वीट में आमिर खान पर अपना गुस्सा उतारते हुए लिखा है कि, ‘लाल सिंह चड्ढा में आमिर ने एक मंदबुद्धि इंसान का किरदार निभाया है। फॉरेस्ट गंप भी एक मंदबुद्धि इंसान था। यह अपमानजनक और शर्मनाक है।’ इसके बाद इंग्लिश क्रिकेटर ने एक और ट्वीट किया। इसमें उन्होंने फिल्म को बॉयकॉट करने का आह्वान किया है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers