Banda boat tragedy: Seven bodies recovered in Fatehpur's Kishanpur police station area

नदी में बहती लाशों को देख सन्न रह गए लोग, पुलिस ने एक-एक कर बरामद किया 7 शव, जानें पूरा मामला

Seven bodies found in river : नौका पलटने से जिन 17 लोगों के डूबने की आशंका थी उनमें से सात के शव शनिवार को जिले में यमुना नदी से निकाले गए

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : August 13, 2022/1:18 pm IST

फतेहपुर/बांदा (उप्र)।  Seven bodies found in river :  फतेहपुर जिले में दो दिन पहले नौका पलटने से जिन 17 लोगों के डूबने की आशंका थी उनमें से सात के शव शनिवार को जिले में यमुना नदी से निकाले गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ेंः  अनोखी परंपरा! यहां हर युवा को करनी पड़ती है दो शादियां, ऐसा न करने पर मिलती है सजा

Seven bodies found in river :  इन शवों के बरामद होने के साथ ही बृहस्पतिवार को बांदा जिले के समगरा गांव में हुई त्रासदी में अब तक 10 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। इनमें एक शव राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीम मरका ले गयी। पुलिस के अनुसार, फिलहाल शवों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

फतेहपुर जिले के किशनपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) संजय तिवारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को शनिवार को बताया, ‘‘थाना क्षेत्र में यमुना से सात शव बरामद किए गए हैं, इनमें एक शव एनडीआरएफ की टीम मरका ले गयी है। छह शव थाना परिसर में रखे हैं, जिनकी शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। ये शव घटनास्थल से करीब 15-20 किलोमीटर दूर बरामद हुए हैं।’’

यह भी पढ़ेंः  उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में हंगामा, आरोप में भाजयुमो के 7 पदाधिकारी हटाए गए

Seven bodies found in river :  उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को बांदा जिले के मरका थाना क्षेत्र के समगरा गांव के घाट से 30 से अधिक लोग नौका में सवार होकर यमुना नदी पार कर फतेहपुर जिले के कौहन घाट जा रहे थे, तभी बीच जलधारा में नौका डूब गई थी।

यह भी पढ़ेंः  स्वतंत्रता दिवस के लिए फुल ड्रेस फाइनल रिहर्सल संपन्न, जानें किसने ली परेड की सलामी

बांदा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिनंदन ने शुक्रवार शाम बताया था कि तीन शव पहले ही बरामद हो चुके थे। नौका में सवार 13 लोग तैरकर बाहर निकल आये और 17 लोग लापता हैं, जिनकी खोज में एनडीआरएफ और एसडीआरएफ टीम लगी हुई हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers