Alia Bhatt Business

खत्म होने वाला है आलिया भट्ट का करियर! एक्टिंग छोड़ इस काम में आजमाने जा रही हाथ

Alia Bhatt Business क्या बॉलीवुड करियर खत्म कर लेंगी आलिया भट्ट, अपने इस बिजनेस को आसमान पर ले जाने की ठानी

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2023 / 01:42 PM IST, Published Date : February 17, 2023/1:41 pm IST

Alia Bhatt Business: नई दिल्ली। बॉलीबुड की सबसे ज्यादा पसंदीदा एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अदाकारी के हर कोई दीवाना है। उन्होंने अपने दम पर लोगों के दिल में जगह बनाई है। उन्होंने कई हिट फिल्मों भी दी है। लेकिन इन दिनों अलिया भट्ट का आगे का करियर चर्चा का विषय बना हुआ है। बी टॉउन में चर्चा है कि आलिया भट्ट ने अपनी खुद की बिजनेस वेबसाइट शुरू की है और अब वे अपनी वेबसाइट पर ज्यादा ध्यान दे रहीं है।

बिजनेस में उतरीं आलिया भट्ट

Alia Bhatt Business: कुछ समय पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हुई थी और हाल ही में दोनों एक प्यारी सी बच्ची के माता-पिता भी बनें है। माता-पिता बनने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि आलिया भट्ट बॉलीवुड पर कुछ कम फोकस करेंगी। ऐसे में यह भी देखा जा रहा है कि आलिया ने अपने किड्स क्लोथिंग ब्रैंड EdAMamma पर ज्यादा ध्यान देना शुरू कर दिया है। अपनी खुद की वेबसाइट के जरिए पहले से ही इस ब्रैंड की बिक्री में आलिया लगी हुईं हैं। साथ ही सभी प्रमुख ई-कॉमर्स साइट पर भी आलिया के ब्रैंडेड क्लोथ उपलब्ध हैं। फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, फर्स्ट क्राई, अमेजन आदि पर आलिया की कंपनी के ब्रैंडेड कपड़े मिल रहे हैं.

150 करोड़ से ज्यादा की कंपनी की बनीं मालकिन

Alia Bhatt Business: आलिया की कंपनी ने 21 में ही काफी तरक्की कर ली थी। बिजनेस इनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार इस कंपनी ने इस साल केवल 10 महीनों में 10 गुणा ज्यादा बिजनेस किया था और करीब 150 करोड़ की कंपनी बन गई थी। बता दें कि एडामम्मा 2-14 साल के बच्चों के कपड़े तैयार करती है। मिंत्रा में यह ब्रैंड लगातार तीसरे स्थान पर बना हुआ था। बताया जाता है कि यह प्रोडक्ट वोकल पर लोकल की फिलोस्फी पर ही बना है। यह पूरी तरह से भारत में निर्मित है। आलिया ने एक हाल के ही इंटरव्यू में कहा है कि वह जो एक बार ठान लेती हैं उसे पूरा करती हैं।

पूरी तरह वेगन ब्रैंड बनाया

Alia Bhatt Business: आलिया का कहना है कि यह ब्रैंड बच्चों में पर्यावरण के प्रति जागरुकता लाने का भी काम करेगा। अक्टूबर 2020 में लॉन्च हुए इस ब्रांड को देश-विदेश में भी काफी सराहा जा रहा है। अब तक 800 तरह के कपड़े इस ब्रैंड ने तैयार किए हैं। शुरूआत में अकेले अपने दम पर काम शुरू करने वाली आलिया की कंपनी की वैल्यू अब 150 करोड़ आंकी जा रही है। आगे उन्होंने कहा कि हमारी टीम की मेहनत रंग लाई। जैसे सर्दियों में ब्रैंड को सराहा गया अब गर्मियों में भी हमारी खासी तैयारी है। आलिया का यह भी दावा है कि एक बेहतरीन क्वालिटी के साथ उचित कीमत की वजह से प्रोडक्ट पर लोगों का भरोसा कायम हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें