Ajay Devgan injured on sets of 'Singham 3'

Singham 3 Shooting Canceled : ‘सिंघम 3’ के सेट पर चोटिल हुए अभिनेता अजय देवगन, रद्द की गई फिल्म की शूटिंग

Singham 3 Shooting Canceled : बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम 3' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2023 / 08:58 PM IST, Published Date : December 24, 2023/8:58 pm IST

मुंबई : Singham 3 Shooting Canceled : बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सिंघम 3’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इस खबर को सुनकर अजय के फैंस को झटका लग सकता है। फिल्म ‘सिंघम 3’ की शूटिंग को फिलहाल रद्द कर दिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘सिंघम 3’ के सेट पर एक हादसा हो गया और इस हादसे में अभिनेता अजय देवगन घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें : 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, अकाउंट में जल्द आएंगे 2 लाख 18 हजार तक रुपए 

फिल्म की शूटिंग की गई रद्द

Singham 3 Shooting Canceled : सेट पर हुए हादसे के चलते फिलहाल के लिए फिल्म की शूटिंग को रद्द कर दिया गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म का दर्शकों बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है, जिसमें अजय देवगन काफी दमदार अंदाज में नजर आने वाले हैं। उनके अलावा फिल्म में करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर जैसे एक्टर्स भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

खबरों की मानें तो सिंघम 3 के सेट पर हुए हादसे में अजय देवगन की आंख में चोट लगी है, जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग को कैंसिल कर दिया गया है। इसके साथ यह भी जानकारी सामने आ रही है कि जब फिर से फिल्म की शूटिंग शुरु की जाएगी तो इसकी शुरुआत पहले हैदराबाद से की जा सकती है। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद दिसंबर 2023 के मुंबई शूट शेड्यूल को रद्द किया गया है, जिसे साल 2024 में हैदराबाद के शेड्यूल के बाद फिर से शुरु किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Tansen Music Festival in Gwalior : ग्वालियर सिटी ऑफ म्यूजिक में हुई संगीत महाकुंभ की शुरूआत, 28 दिसंबर तक चलेगा कार्यक्रम 

अजय के ठीक होने के बाद शुरू होगी शूटिंग

Singham 3 Shooting Canceled : खबरों में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि अजय देवगन के बिना फिल्म की शूटिंग आगे करना मुश्किल है, क्योंकि उनका इस फिल्म में अहम किरदार है और फिल्म के बाकी सितारों के साथ उनकी जरूरत है। ऐसे में अजय देवगन के ठीक होने के बाद फिर से इसकी शूटिंग शुरु की जाएगी।

गौरतलब है कि इस मल्टीस्टारर फिल्म की पहली दो फ्रेंचाइजी बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही थी। साल 2011 में इसका पहला पार्ट ‘सिंघम’ रिलीज किया गया था, फिर साल 2014 में ‘सिंघम रिटर्न्स’ आई थी। फिल्म में अजय देवगन को पुलिस ऑफिसर बाजीराव सिंघम के रोल में काफी पसंद किया गया था और अब फैन्स को ‘सिंघम 3’ का बेसब्री से इंतजार है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp