Actor Karan Mehra's Wife Nisha and her Brother Love Affair to many years

‘मेरी बीवी मेरे ही घर पर अपने Boyfriend के साथ…’ इस एक्टर ने अपनी पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप,

'मेरी बीवी मेरे ही घर पर अपने Boyfriend के साथ...' इस एक्टर ने अपनी पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप : Actor Karan Mehra's Wife Nisha and her Brother Love Affair to many years

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:53 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:53 pm IST

मुंबई । Nisha and her Brother Love Affair टीवी के मशहूर एक्टर करण मेहरा का प्रोफेशनल लाइफ काफी सक्सेस फुल रहा । एक्टर ने ”ये रिश्ता क्या कहलाता हैं” के जरिए घर घर लोकप्रियता पाई। लेकिन अपने रिश्ते को निभाने में करण से कहीं चूक हो गई। करण और निशा रावल की शादीशुदा जिंदगी पूरी तरह से तबाह हो गई। दोनों के रास्ते अब लगभग अलग हो चुके हैं। निशा रावल ने अपने पति करण और सास ससुर पर कई गंभीर आरोप लगाए।

Read more :  मेरी बीवी मेरे ही घर पर अपने Boyfriend के साथ…’ इस एक्टर ने अपनी पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप 

Nisha and her Brother Love Affair करण का कहना है कि निशा अपने लवर के साथ उस घर में रह रही हैं, जिसमें वह और निशा रहा करते थे। बेटा कविश उन दोनों के साथ रहता है। करण ने मीडिया में पत्नी निशा रावल को एक्स्पोज करते हुए कहा कि निशा किसी रोहित साटिया नाम के लड़के को डेट कर रही हैं। नम आंखों से उन्होंने कहा कि काफी समय से वह हमारे साथ थाष उसने मुझे निशा का राखी भाई कहकर खुद का परिचय दिया था। उसका कहना था कि निशा का कन्यादान भी उसी ने ही किया है। मैं समझ नहीं पा रहा था कि यह आखिर कब हुआ। वह उसी घर में रहता है, जिसमें निशा और मेरा बेटा रहते हैं। यह बात कई तरह से मॉरली शंका पैदा करती है।

Read more : पब के बाहर गुंडागर्दी, एंट्री नहीं मिली तो बदमाशों ने की फायरिंग, जमकर मचाया उत्पात 

करण ने आगे कहा जो सेकंड एफआईआर हुई थी मेरे मम्मी, पापा, मेरे छोटे भाई और मेरे खिलाफ, ये काफी कन्फ्यूजन क्रिएट किया गया है कि ये धाराएं करण के ऊपर लगाई गई थीं, Nisha Rawal ने उनके माता-पिता औऱ भाई के खिलाफ नहीं लगाई थी। तो कोर्ट ने एक ऑर्डर दिया है। मेरे माता-पिता और भाई के खिलाफ धारा 498 लगाई गई, जो कि दहेज को लेकर है, धारा 377 जो बड़ा संगीन धारा है और यह अननैचुरल सेक्स से जुड़ा है जो कि चारों पर लगा है।

Read more :  Friendship Day पर देखें ट्रैफिक पुलिस का ये स्पेशल वीडियो, आप भी कहेंगे- Awesome हैं… 

यह धारा हर एक पर इंडिविजुअल है, मतलब पिता ने, मां ने निशा के साथ …मुझे समझ नहीं आ रहा कि ये कैसे हो सकता है, भाई ने निशा के साथ और मैंने निशा के साथ। इसके अलावा धारा 406, 323, 504, 506, 34 जैसी धाराएं हैं। तो ये कहना बार-बार कि मैंने पैरंट्स के ऊपर नहीं किया। सिर्फ करण के ऊपर किया है तो फिर पैरंट्स के ऊपर लगाया क्या गया है। और अगर पैरंट्स के ऊपर धाराएं लगाई नहीं गई है तो उन्हें अग्रिम जमानत उनको कैसे मिली है औऱ क्यों दी गई है।’

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers