मशहूर टीवी शो 'क्राइम पेट्रोल' के एक्टर का निधन, मनोरंजन जगत को फिर लगा बड़ा झटका | Actor of famous TV show 'Crime Patrol' dies, entertainment world gets a big shock again

मशहूर टीवी शो ‘क्राइम पेट्रोल’ के एक्टर का निधन, मनोरंजन जगत को फिर लगा बड़ा झटका

मशहूर टीवी शो 'क्राइम पेट्रोल' के एक्टर का निधन, मनोरंजन जगत को फिर लगा बड़ा झटका

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:39 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:39 pm IST

मुंबई। टीवी के मशहूर सीरियल क्राइम पेट्रोल के एक्‍टर शफीक अंसारी का निधन हो गया है। वह कैंसर से पीड़ित थे। दो हफ्ते के अंदर मनोरंजन जगत के लिए तीसरा बड़ा झटका है। 29 अप्रैल को इरफान और 30 अप्रैल को ऋषि कपूर भी कैंसर की बीमारी की वजह से ही आखिरी सांसें ली थी, वहीं अब टीवी जगत के जाने माने अभिनेता भी कैंसर से जिंदगी हार बैठे हैं।

ये भी पढ़ें:मॉडल पूनम पांडे गिरफ्तार, लॉकडाउन में बॉयफ्रेंड संग BMW कार से कर रही थीं सैर

शफीक अंसारी टीवी के मशहूर शो ‘क्राइम पेट्रोल’ का लंबे समय से हिस्‍सा थे, मुंबई के मदनपुरा इलाके के रहने वाले शफीक अंसारी पेट के कैंसर से पीड़ित थे। कई वर्षों से उनका इलाज चल रहा था। कल शाम को 6 बजे उनका देहांत हो गया। शफीक अंसारी की धर्मपत्नी गौहर अंसारी के अनुसार शफीक की तबियत कल दिनभर ठीक थी, लेकिन शाम 5:30 बजे अचानक से तबीयत बिगड़ी और उनका इंतकाल हो गया।

ये भी पढ़ें: मदर्स डे पर कंगना रनौत ने लिखी मां पर इमोशनल कविता, पढ़कर भी सुनाया…

शफीक अंसारी की उम्र 52 साल थी। तीन बेटी, पत्नी और अपनी मां के साथ वह मुंबई में रह रहे थे। पिछले 2 साल से शफीक कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। उन्हें थोरेसिक कैंसर की बीमारी थी। कुछ महीनों पहले लंग में भी इंफेक्शन हो गया था।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने अपने फैंस को दिया टास्क, पूरा करने वालों से वीडियो कॉ…