Actor Sooraj Pancholi troubles may increase

बढ़ सकती है अभिनेता सूरज पंचोली की मुश्किलें, दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की मां ने गवाही में कही ये बड़ी बात

Sooraj Pancholi troubles may increase : बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान 2013 में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। यह मामला एक बार फिर

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:04 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:04 pm IST

मुंबई : Sooraj Pancholi troubles may increase : बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान 2013 में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। यह मामला एक बार फिर तूल पकड़ता नजर आ रहा है। जिया खान की मां राबिया खान ने एक विशेष अदालत में अभिनेता सूरज पंचोली द्वारा उनकी बेटी पर शारीरिक और मानसिक अत्याचार करने की बात कही है। जिया खान के साथ पंचोली के संबंध थे और उनपर अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) कर रहा है। पंचोली फिलहाल जमानत पर हैं।

यह भी पढ़े : ‘बिग बी’ ने खान बंधुओं को पीछे छोड़ा, टॉप एक्ट्रेस की रेस में सबसे आगे हुईं ये अभिनेत्री 

विशेष न्यायाधीश के सामने राबिया खान ने दर्ज करवाई गवाही

Sooraj Pancholi troubles may increase :  बुधवार को जिया खान की मां राबिया खान ने विशेष न्यायाधीश ए एस सैयद के सामने इस मामले में अपनी गवाही दर्ज कराना शुरू किया। उन्होंने अदालत को बॉलीवुड में जिया के कदम रखने, उनके करियर, तरक्की और पंचोली के साथ संबंध के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि पंचोली ने सोशल मीडिया साइट के माध्यम से जिया खान से संपर्क किया और उन्होंने उसपर मुलाकात का दबाव डाला। उन्होंने कहा जिया खान शुरू में तो ‘सशंकित और अनिच्छुक’ थीं लेकिन दोनों पहली बार सितंबर 2012 में एक-दूसरे से मिले।

यह भी पढ़े : शादी के दूसरे दिन मिली दूल्हे की लाश, दुल्हन की इस हरकत के कारण…. जाने क्या है पूरा मामला

राबिया खान ने बताई ये बड़ी बात

Sooraj Pancholi troubles may increase :  राबिया खान ने अदालत में कहा,‘उस वक्त उसने मुझे कुछ तस्वीरें भेंजी थीं और ऐसा लगा कि उन्होंने यह तस्वीरें खींची हैं और दोनों की एक-दूसरे में दिलचस्पी है, लेकिन सितंबर में उसने मुझसे कहा कि वो बस दोस्त हैं।’ उन्होंने ये भी कहा कि उनकी बेटी के रोजमर्रा के जीवन पर पंचोली हावी हो गए थे और अक्टूबर, 2012 तक दोनों एक दूसरे के घर रहने लगे थे। उन्होंने कहा कि उस साल नवंबर में लंदन में अपने घर पहुंचने पर जिया बहुत खुश नजर आई थीं।

यह भी पढ़े : बीजेपी की फायर ब्रांड नेत्री के करीबी की बढ़ी मुश्किलें, ब्राह्मण समाज को लेकर ये क्या कह गए नेता जी… 

जिया को पंचोली ने भेजा था मैसेज

Sooraj Pancholi troubles may increase :  राबिया खान ने अदालत में कहा कि तब जिया पेशेवर कामकाज के लिए मुंबई लौट आई और उसे क्रिसमस मनाने के लिए (लंदन) लौटना था, लेकिन वो वहां नहीं आयी। उनके अनुसार 24 दिसंबर, 2012 को जिया को पंचोली से एक संदेश मिला जिसमें लिखा था कि एक दोस्त से झगड़ा हो जाने के बाद वह जिया से नाराज हो गये थे और वह उन्हें माफ कर दें और एक और मौका दें।

यह भी पढ़े : भारत में जल्द होगी पेट्रोल-डीजल की भारी किल्लत! थम सकते हैं वाहनों के पहिए, रिपोर्ट में बड़ा खुलासा 

लंदन पहुँचने के बाद उदास थी जिया

Sooraj Pancholi troubles may increase :  राबिया खान ने कहा, ‘तब मुझे पता चला कि दोनों के बीच हिंसक झड़प हुई थी।’ उन्होंने कहा कि जिया खान ने उन्हें दूसरा मौका देने का फैसला किया और दोनों गोवा गए लेकिन उसने अपने एक फोन कॉल में बहुत अजीब जगह होने की शिकायत की और कहा कि वह वहां नहीं रूकना चाहती हैं। उन्होंने अपनी बेटी से हुई बातचीत का हवाला देते हुए कहा कि गोवा में पंचोली दूसरे दोस्तों के सामने उसे नीचा दिखाते थे और उसकी मौजूदगी में दूसरी महिलाओं से फ्लर्ट करते थे। उन्होंने कहा कि जिया अचानक 14 फरवरी, 2013 को लंदन पहुंच गयी और बहुत उदास नजर आयी।

यह भी पढ़े : अब कश्मीर में रहने वाले ऐसे नागरिकों को भी मिला मताधिकार, मतदाता सूची में जुड़वा सकेंगे नाम 

जिया को ‘अभद्र नामों’ से पुकारते थे सूरज

Sooraj Pancholi troubles may increase :  राबिया खान के अनुसार जिया ने उन्हें बताया कि पंचोली उस पर शारीरिक और मानसिक अत्याचार करते थे और उसे ‘अभद्र नामों’ से पुकारते भी थे। राबिया खान की गवाही कल (18 अगस्त) भी जारी रहेगी। राबिया के अनुसार हिंदी फिल्म ‘नि:शब्द’ में अपने अभिनय से चर्चित जिया खान तीन जून, 2013 को मुंबई में अपने निवास पर फांसी पर लटकी मिली थीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers