Actress Amisha Patel did not do this work even with money

अभिनेत्री अमीषा पटेल ने पैसे लेकर भी नहीं किया ये काम, अब कोर्ट ने जारी किया वारंट

Court issues warrant against actress Amisha Patel : बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल का विवादों से पुराना नाता है। अमीषा एक बार फिर से चर्चा में

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:38 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:38 am IST

मुंबई : Court issues warrant against actress Amisha Patel : बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल का विवादों से पुराना नाता है। अमीषा एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। अभिनेत्री के खिलाफ कोर्ट ने वारंट जारी किया है। अमीषा के खिलाफ ये वारंट मुरादाबाद की एसीजेएम-5 कोर्ट ने जारी किया है। अगर अमीषा कोर्ट द्वारा जारी की गई तारीख पर कोर्ट नहीं पहुंची तो उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया जा सकता है। कोर्ट ने अभिनेत्री को 20 अगस्त को एसीजेएम-5 कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए है।  〈 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां CLICK करें*<< 〉

यह भी पढ़े : दिशा पाटनी ने ब्लैक ड्रेस में बोल्ड लुक्स देकर ढाया कहर, फैंस देखकर हुए मदहोश 

Court issues warrant against actress Amisha Patel : बता दें कि, अभिनेत्री अमीषा पटेल पर 11 लाख लेकर इवेंट में ना पहुंचने का आरोप है। यह मामला, 5 साल पुराना है, जिसे लेकर अभिनेत्री कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। मिली जानकारी के अनुसार, अमीषा पटेल ने एक इवेंट में शिरकत करने के 11 लाख एडवांस में लिए थे। लेकिन, वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं। अभिनेत्री को एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होना था। जिसके लिए उन्होंने एडवांस पेमेंट भी ले ली थी। लेकिन, वह इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं।

यह भी पढ़े : करने जा रहे हैं शादी, तो सरकार दे रही है 2.50 लाख रुपए, ऐसे उठाएं इस खास योजना का लाभ 

जाने क्या है पूरा मामला

Court issues warrant against actress Amisha Patel : कार्यक्रम का आयोजन करने वाली इवेंट कंपनी के मैनेजर पवन वर्मा ने 2017 में अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में मुरादाबाद में केस चल रहा था। अभिनेत्री के खइलाफ धारा 120-B, 406, 504 और 506 के तहत सुनवाई चल रही है। शिकायतकर्ता के वकील के अनुसार, अदालत की ओर से अमीषा और उनके सहयोगियों को समन भेजा गया है।

यह भी पढ़े : 4 लापरवाह पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, SSP ने किया निलंबित, जाने किस वजह से हुई कार्रवाई 

अगर अमीषा नहीं हुई पेश तो जारी हो सकता है गैर जमानती वॉरंट

Court issues warrant against actress Amisha Patel : समन में कहा गया है कि अगर, वॉरंट के बाद भी अमीषा कोर्ट में बिना किसी ठोस कारण के पेश नहीं होतीं तो उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट भी जारी किया जा सकता है। मंगलवार को कोर्ट ने अभिनेत्री के खिलाफ वारंट जारी किया है। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब अमीषा पटेल किसी कानूनी पचड़े में फंसी हैं। इससे पहले भी अभिनेत्री चेक बाउंस होने के कई मामलों को लेकर विवादों में रही हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें