बीच सड़क स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आईं एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मां, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग | Actress Ananya Pandey's mother was seen in a beach sports bra, you will be stunned to see the pictures

बीच सड़क स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आईं एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मां, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

बीच सड़क स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आईं एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मां, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:35 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:35 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय इन दिनों ड्रग्स केस को लेकर चर्चा में हैं, बीते दो दिन से एनसीबी उनसे पूछताछ कर रही है। अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी कमसिन अदाओं और खूबसूरती के लिए पसंद किया जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनन्या को ये खूबसूरती अपनी मां भावना पांडेय (Bhavana Panday) से मिली है, भावना भी अपने समय में काफी बोल्ड रही हैं वह आज भी अपनी बोल्ड अदाओं के लिए तारीफें पाती है।

अनन्या पांडेय (Ananya Panday) की मां भावना पांडेय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं, इस तस्वीर में वह काफी बोल्ड अंदाज में बीच पर खड़ी हैं और पर्पल कलर ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं।

वहीं एक अन्य तस्वीर में वह सड़क पर एक स्पोर्ट्स ब्रा में खड़ी नजर आ रही हैं, तस्वीर देखकर लग रहा है कि यह भारत की नहीं है।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे (Bhavana Panday) ने दिल्ली के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से बी. कॉम ऑनर्स की पढ़ाई की है।

भावना भले ही फिल्मों से काफी दूर रहती हैं, लेकिन बीते साल वह ’बॉलीवुड वाइव्स’ सीरीज में नजर आई थीं। भावना पांडे (Bhavana Panday) मलाइका अरोड़ा की अच्छी दोस्त हैं, वह गौरी खान और सीमा खान की भी काफी करीबी दोस्त हैं।

 
Flowers