Actress Anushka Sharma Oops Moment, top blown in wind, See Video

तेज़ हवा में उड़ा अनुष्का शर्मा का टॉप, अच्छे खासे इवेंट में हो गई एक्ट्रेस की किरकिरी, वायल हुआ वीडियो

तेज़ हवा में उड़ा अनुष्का शर्मा का टॉप : Actress Anushka Sharma Oops Moment, top blown in wind, See Video, Read

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 08:53 PM IST, Published Date : January 23, 2023/8:52 pm IST

मुंबईः Actress Anushka Sharma Oops Moment बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने फैशन सेंस के लिए काफी सजग रहती है। घर से निकलने से पहले कपड़ों के साथ साथ खूबसूरत दिखने के लिए कई तरह मेकअप कैरी करती हैं। लेकिन कभी-कभी ऐसा करना इन सेलेब्स को महंगा पड़ जाता है और वे ऊप्स मोमेंट की शिकार हो जाती है। ऐसा ही हुआ टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ। अनुष्का के टॉप की वजह से वो बार-बार काफी परेशान दिखीं और उस परेशानी को उन्होंने हंस कर संभाला।

Read More : BJP अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्षों का ऐलान, नसीर खान को मिली रायपुर शहर की जिम्मेदारी, देखें पूरी सूची 

Actress Anushka Sharma Oops Moment दरअसल, लंबे वक्त बाद एक्ट्रेस अकेले एक इवेंट में पहुंची हैं। जहां अदाकारा ने यैलो कलर के ऑफ शोल्डर टॉप और जींस नजर आई। इस दौरान वहां काफी तेज हवा चल रही थी। अभिनेत्री कई बार टॉप को लेकर परेशानी में दिखीं। अनुष्का शर्मा का ये ऊप्स मोमेंट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जैसे ही वो बाहर आईं तो एक हवा के झोंके से उनका टॉप उड़ गया, कई बार वो खिसकता हुआ भी दिखाई दिया। अनुष्का शर्मा जाहिर है कि काफी असहज दिखीं और हंसते हुए उसको संभालती रहीं।

Read More : शराब प्रेमियों के लिए बड़ी खबर, राजधानी में 26 जनवरी से लेकर इन तारीखों तक नहीं मिलेगी शराब, आज ही कर ले इंतज़ाम 

लोगों ने किया ऐसा कमेंट

सोशल मीडिया पर इस मोमोंट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ”क्या फायदा ऐसे कपड़े पहनने का।” एक ने लिखा है, ”ज्यादा मत देखो, कोहली भाई से डरो।” एक ने लिखा, ”यार इतना पैसा कमा रहे हो लेकिन आपके पति अच्छा सा टॉप नहीं ले सकते।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)