Actress Disha Patani shared such picture after breaking up with Tiger miss.

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने टाइगर से ब्रेकअप के बाद शेयर की ऐसी तस्वीरें, लिखा – Missing……… देखें वीडियो

दिशा पाटनी अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज व अंदाज़ से लाइमलाइट में बनी रहती हैं, एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू फिल्मों पर खूब चलाया हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:26 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:26 am IST

Disha Patani Beautiful Photos: मुंबई। बॉलीवुड की जानी- मानी अभिनेत्री दिशा पाटनी अक्सर अपनी फोटोज या फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू फिल्मों पर खूब चलाया हैं। इतना ही नहीं इस समय दिशा अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही हैं। यह फोटोज कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं। दिशा की इन फोटोज पर फैंस के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं।

दिशा पाटनी वायरल फोटोज

दिशा पाटनी एक बेहतर एक्ट्रेस होने साथ ही एक एनिमल लवर भी हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल एक्ट्रेस की फोटोज किसी और के साथ नहीं बल्कि उनके पेट के साथ ही देखने को मिली हैं। दिशा के पास दो पेट डॉग्स हैं, जिनमें से एक का नाम बेला और दूसरे का नाम गोकू है। इसके साथ ही एक्ट्रेस के पास बिल्लियां भी हैं। इस समय दिशा अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के वजह से बीजी हैं, जिसके चलते एक्ट्रेस अपने पेट्स को समय नहीं दे पा रही हैं व उनको मिस कर रही हैं।

read more: राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह को मिली जमानत, जानें किस मामले में हो सकती थी 2 साल की जेल?

एक्ट्रेस ने वीडियो में किया ऐसा काम

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में फोटोज तो शेयर किया हैं, साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने डॉग के साथ खूब मस्ती करते और उस पर खूब प्यार लुटाती नज़र आ रही हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में “Missing my bellu and 🐶🐕‍🦺🐈🐱❤️” भी लिखा है। दिशा के इस वीडियो को देख फैंस भी खूब प्यार दिखा रहे हैं।

read more: पीसीबी ने दो घरेलू प्रथम श्रेणी टीम के लिए विदेशी कोच नियुक्त किए

दिशा पाटनी दिखाने वाली हैं अपना “जलवा”

दिशा ने कई फिल्में ऐसी की जो फैंस को खूब पसंद आया और हिट भी हुई हैं। एक्ट्रेस ने अपना जलवा ‘मलंग 2’ और ‘योद्धा’ जैसी शानदार फिल्मों में दिखाया हैं। वहीं खबरों के मुताबिक बात करें एक्ट्रेस कि वर्कआउट कि तो दिशा आने वाले समय में कई बड़े फिल्मों में अपना एक अलग ही जलवा व अंदाज़ दिखाने वाली हैं। जो काफी दिलचस्प रहने वाली हैं। बता दें कि एक्ट्रेस के इस पोस्ट में अब तक करीबन ढाई लाख लाइक्स आ चुके हैं।

read more: गांव में रहने वालों को भी देना होगा Property Tax | हाट बाजार और दुकानों से भी वसूली जाएगी बाजार फीस

और भी है बड़ी खबरें…