लॉकडाउन में एक्ट्रेस हिना खान का है बुरा हाल, बोली 'हम धीरे-धीरे पागल हो रहे हैं'..देखें फनी वीडियो | Actress Hina Khan has bad condition in lockdown, quote 'We are slowly going crazy' .. Watch funny video

लॉकडाउन में एक्ट्रेस हिना खान का है बुरा हाल, बोली ‘हम धीरे-धीरे पागल हो रहे हैं’..देखें फनी वीडियो

लॉकडाउन में एक्ट्रेस हिना खान का है बुरा हाल, बोली 'हम धीरे-धीरे पागल हो रहे हैं'..देखें फनी वीडियो

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:46 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:46 pm IST

नईदिल्ली। देश में लगे लॉकडाउन ने आम लोगों के साथ सेलेब्स को भी घर के अंदर रहने पर मजबूर कर दिया है। एक महीने से अध‍िक घर के अंदर रहते रहते सभी का बुरा हाल हो रहा है, ऐसा ही कुछ हाल एक्ट्रेस हिना खान का भी है,​ इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:हरियाणवी डांसर मोनिका चौधरी की फेसबुक पर की अश्लील टिप्पणी, वीडियो जारी कर कह…

दरअसल, हिना खान का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे लॉकडाउन के कारण परेशान नजर आ रही हैं, वीडियो में कोई उनसे लॉकडाउन में उनका हालचाल पूछता है। इसपर हिना बौखला जाती हैं और पागलों की तरह जोर-जोर से सिर घुमाने लगती हैं, बैकग्राउंड में ‘हम धीरे-धीरे पागल हो रहे हैं’ गाने की आवाज सुनाई दे रही है।

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर ट्रोल हुईं नुशरत भरूचा, लोगों न…

लॉकडाउन के बाद से हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव हैं, वे अपने वर्कआउट्स और डेली रूटीन के वीडियोज शेयर करती रहती हैं, उन्होंने लोगों से घर के अंदर खुद को सुरक्ष‍ित रखने की अपील भी की है और कोरोना से बचने के हर नियम के पालन करने का आग्रह किया है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस को महंगा पड़ गया विदेश दौरा, रेंट पर लिया रूम भी क…