actress is pregnant for the fourth time, got emotional by sharing the picture

डॉक्टर्स ने कहा था- नहीं बन पाओगी मां, अब चौथी बार मां बनने वाली है ये एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर हुई भावुक

actress is pregnant for the fourth time, got emotional by sharing the picture: अब चौथी बार मां बनने वाली है ये एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर हुई..

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:00 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:00 am IST

Latest Bollywood Controversy : मुंबई। शादी के बाद हर औरत का सपना होता है मां बनने का। किसी कारणों से कुछ महिलाएं मां नहीं बन पाती है। जरा सोचिए उन महिलाओं को कितनी ज्यादा तकलीफ होती होगी।ऐसा ही कुछ एक पंजाबी एक्ट्रेस के साथ हुआ है। इस एक्ट्रेस को डॉक्टरों ने कहा था की वो कभी मां नहीं बन पाएगी। ये सुनकर मानों उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। उनका मां बनने का सपना पल भर में चूर हो गया, लेकिन फिर ऐसा चमत्कार होता है जिससे उनकी जिंदगी में खुशियां फिर से लौट आती हैं।

Read More : Rakhi 2022 : मंगल-राहु की युति से बन रहा अशुभ योग, रक्षाबंधन तक इन 4 राशियों को रहना होगा सावधान, आ सकती है कोई बड़ी मुसीबत

तीन बेटियों की मां हैं नीरू बाजवा…

पंजाबी अभिनेत्री नीरू बाजवा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। नीरू को एक एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर जाना जाता है। नीरू बाजवा की तीन बेहद प्यारी बेटियां हैं और अब वो चौथी बार प्रेग्नेंट हैं। इन दिनों नीरू अपने प्रेग्नेंसी फेज को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं और वे इस समय बेहद खुश हैं। क्या आप जानते हैं कि नीरू बाजवा की खुशी की वजह खास क्यों है?

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa)

बता दें नीरू बाजवा की जिंदगी में एक दौर ऐसा भी था जब डॉक्टर्स ने उनसे कहा था कि वो कभी मां नहीं बन पाएंगी, लेकिन कहा जाता है ना कि ईश्वर अपना करिश्मा कभी भी दिखा सकता है। नीरू हर वक़्त भगवान से बच्चे के लिए दुआ माँगा करती थी। बस भगवान ने भी नीरू की प्रार्थना सुनी और उनकी गोद भरकर उन्हें जीवनभर की खुशियां दे दीं।

Read More : यहां 13 साल के बच्चों के साथ सेक्स करती हैं बूढ़ी औरतें, जीवनसाथी को खुश रखने के लिए दी जाती है…

चौथी बार मां बनने वाली है नीरू

Latest Bollywood Controversy : बता दें अभी नीरू बाजवा की एक नहीं बल्कि 3 बेटियां हैं। जिसके बाद अब नीरू चौथी बार गर्भवती हुई हैं। नीरू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटोज का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो खुशी से अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। फैंस उनके वीडियो पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

कहानी में है बड़ा ट्विस्ट

इसके बावजूद नीरू के फैंस अभी कशमकश में हैं की क्या नीरू सच में प्रेग्नेंट है? ऐसा इसलिए क्योंकि नीरू बाजवा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नई पोस्ट शेयर की है। एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ब्यूटीफुल बिल्लो का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में नीरू प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- बिल्लो मां बनने वाली है जी, 11 अगस्त को बिल्लो को बधाइयां देने ZEE5 पर आ जाइए।

दरअसल, नीरू बाजवा की इस पोस्ट ने फैंस को कंफ्यूज कर दिया है। फैंस ये समझ नहीं पा रहे हैं कि एक्ट्रेस सच में प्रेग्नेंट हैं या फिर ये उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट का प्रमोशन। खैर जो भी सच होगा, जल्द पता ही चल जाएगा।

Read More : फोटो में दिख रहा बच्चा कौन है? आज बड़े स्टाइल आइकॉन में होती है गिनती, टॉप एक्ट्रेस है इनकी वाइफ

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers