Actress Kajol Became Pregnant Third Time?

प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस काजोल, तीसरी बार बनने वाली है मां? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

प्रेग्नेंट है एक्ट्रेस काजोल, तीसरी बार बनने वाली है मां? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो! Actress Kajol Became Pregnant Third Time?

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:56 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:56 am IST

मुंबई: Kajol Became Pregnant सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो खुद को फेमस करने के लिए अजीबोगरीब वीडियो बनाकर वायरल करते रहते हैं। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर कई फर्जी खबरें भी वायरल होते हैं, जो लोगों को गुमराह करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर ये दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल प्रेग्नेंट हैं और वो तीसरे बच्चे की मां बनने वाली है।

Read More: बांग्लादेश के पूर्व अंतरिम राष्ट्रपति शहाबुद्दीन अहमद का निधन, लंबे समय से जूझ रहे थे गंभीर बिमारियों से

Kajol Became Pregnant दरअसल काजोल को हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया था। यहां काजोल ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आई थीं। एंट्री करते हुए काजोल पैपराजी के कैमरे में कैद हुई थीं। एंट्री पर काजोल को रिसीव करने करण जौहर नजर आए थे। काजोल ने करण को अपना मोबाइल थमाया और फिर पैपराजी को पोज देने लगीं। काजोल की इस ब्लैक ड्रेस में तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। इसके बाद से लोग काजोल के प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगाने लगे।

Read More: IPL 2022 से पहले ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय गर्लफ्रेंड से की शादी, होली के दिन बंधे बंधन में.. देखें तस्वीरें 

लोगों ने काजोल को किया ट्रोल

जबकि सच ये है कि काजोल प्रेग्नेंट नहीं हैं। काजोल की इस ड्रेस में उनका टमी फैट फ्लॉन्ट हो रहा था, जिसे देख यूजर्स प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे। अब यूजर्स के दिमाग में क्या आता है क्या नहीं उसके क्या ही कहने… काजोल की ये तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद लोग उन्हें बॉडी शेम करने लगे। कुछ लोगों ने काजोल के ड्रेसिंग सेंस की भी आलोचना की। एक यूजर ने लिखा- बेबी। दूसरे शख्स ने पूछा- क्या ये प्रेग्नेंट है? प्रेग्नेंसी की अटकलों पर काजोल के फैंस उन्हें सपोर्ट करते दिखे।

Read More: 5 साल पहले हुईं किडनैप, बड़े एक्टर पर लगाया यौन शोषण का आरोप, क्यों हैं चर्चा में हैं ये एक्ट्रेस…जानिए

एक यूजर ने लिखा- मुझे नहीं लगता काजोल प्रेग्नेंट है। दो बच्चों के बाद मेरा टमी भी ऐसा ही हो गया है। मुझे काफी गुस्सा आता है जब लोग मुझे कहते हैं कि मैं प्रेग्नेंट हूं। सीरियसली, ये तो इंसल्ट है। दूसरे शख्स ने काजोल को मोटी कहकर बॉडी शेम भी किया कई लोग काजोल की प्रेग्नेंसी पर खुश होते नजर आए।

Read More: OYO होटल में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, कमरे में इस हालत में पकड़ाई विदेशी युवतियां

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)