Actress Malaika Arora Meets EX Husband Arbaaz khan Without pants

बिना पैंट पहने ही एक्स हसबैंड से मिलने पहुंची मलाइका अरोड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, फैंस बोले- इस रिश्ते को…

बिना पैंट पहने ही एक्स हसबैंड से मिलने पहुंची मलाइका अरोड़ा, Actress Malaika Arora Meets EX Husband Arbaaz khan Without wearing pants

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2023 / 06:32 PM IST, Published Date : January 4, 2023/6:32 pm IST

नई दिल्लीः Malaika Arora Meets Arbaaz khan Without pants बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा का नाम उस सेलेब्स में शामिल होता है जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। वो कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लेकर तो कभी एक्स हसबैंड अरबाज खान को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। अरबाज खान से तलाक के बाद भी वह अक्सर बेटे अरहान के साथ स्पॉट किया जाता है। ऐसे में एक बार फिर से दोनों को मंगलवार देर रात एक साथ स्पॉट किया गया है।

Read More : छत्तीसगढ़ में 4 IPS अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, IG पद पर पदोन्नत किए गए..देखें नाम

Malaika Arora Meets Arbaaz khan Without pants मलाइका अरोड़ा और उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान को मंगलवार को देर फिर से मुंबई में स्पॉट किया गया। आमतौर पर दोनों को उनके बेटी अरहान खान संग देखा जाता है, लेकिन इस बार दोनों अकेले नजर आए। इस दौरान मलाइका अरोड़ा फिर से अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में आई हैं। मलाइका ने शर्ट के ऊपर स्वेटशर्ट पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने ब्लेजर कैरी किया था। वहीं अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मलाइका ने पैरों में लॉन्ग बूट पहने हैं, लेकिन देखने वाली बात ये है की उन्होंने पैंट नहीं पहनी है। एक्ट्रेस के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।

Read More : सरकार ने दी रहने के लिए जमीन लेकिन 95 हजार लोगों ने कर दिया वापस, बताई ये बड़ी वजह 

मीडिया के सामने किया एक्स हसबैंड को इग्नोर

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरबाज खान एक बिल्डिंग में एंट्री करते हैं कि तभी मलाइका अरोड़ा उनके पीछे से आती हैं। वो इस दौरान पूरी तरह से अरबाज को इग्नोर करते हुए अंदर चली जाती हैं। वो ना ही रुकती हैं, ना मिलती हैं… और आगे बढ़ जाती हैं। वही अरबाज जैसे ही मलाइका को देखते हैं उनके पीछे बिना कुछ बोले चुपचाप चलने लगते हैं। वहीं इस दौरान अरबाज के हाथ में एक बोतल होती है, जो गिफ्ट रैप होती है। इससे साफ पता चल रहा है कि वो किसी गेट टू गेदर के लिए साथ आए हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
Flowers