Actress Monalisa Romance and Liplock with Husband in Front of Camera

40वें बर्थडे पर रोमांटिंक हुई एक्ट्रेस मोनालिसा, आधी रात पति के साथ कर रही थी ऐसा काम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

40वें बर्थडे पर रोमांटिंक हुई एक्ट्रेस मोनालिसा : Actress Monalisa Romance and Liplock with Husband in Front of Camera

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:47 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:47 pm IST

Actress Monalisa Romance  भोजपुरी क्वीन मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने शानदार अभिनय के दम पर भोजपुरी सिनेमा में एक खास जगह बनाई है। 21 नवंबर 1982 को कोलकाता में जन्मी मोनालिसा आज अपना 40वां जन्मदिन अपने पति विक्रांत सिंह के साथ आम्बी वैली में सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस की यह वीडियो उनके पति विक्रांत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपलोड किया है। वीडियो आधी रात को बर्थडे सेलिब्रेशन का है, जिसमें मोनालिसा बेडरूम में पति संग केक काटती और उन्हें किस करती नजर आ रही हैं।

Read More : महंगा हो गया एयरटेल का प्लान! कंपनी ने बढ़ाया प्रतिमाह वाले प्लान के रेट, जानें अब कितने का होगा रिचार्ज?

Actress Monalisa Romance  सोशल मीडिया पर मोनालिसा के स्पेशल बर्थडे सेलिब्रेशन की खूब चर्चा है। विक्रांत सिंह ने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड कर मोनालिसा के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। एक्टर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘हैपी बर्थडे माई वर्ल्‍ड, लव यू।’ 21 नवंबर को रात 12 बजे अपलोड हुए इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 5 लाख से अध‍िक बार देखा जा चुका है। मोनालिसा के दोस्त और फैंस वीडियो पर कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की खुब बधाई दे रहे हैं।

Read More : शादी की चर्चा के बीच कियारा आडवाणी ने बेड पर दिए खतरनाक पोज

विक्रांत- मोनालिसा की लव स्टोरी

करीब 10 साल डेट करने के बाद मोनालिसा और विक्रांत सिंह ने शादी करने का फैसला लिया। इनकी शादी बिग बॉस सीजन 10 के सेट पर हुई थी। बिग बॉस के घर में इनके परफॉर्मेंस से ज्यादा रोमांस के चर्चे रहे। शादी के बाद मोनालिसा ने भोजपुरी की दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस अब टीवी सीरियल और वेब सीरीज में नजर आती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikraant Singh (विक्रांत सिंह) (@vikrant8235)