मौनी रॉय ने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी पर लगाई मुहर, इस दिन बनेंगी दुल्हन

मौनी रॉय ने ब्वॉयफ्रेंड सूजर नांबियार के साथ शादी पर लगाई मुहर! Actress Mouni Roy will get married with Suraj Nambiar January 27

: , January 25, 2022 / 06:45 PM IST

मुंबई: Actress Mouni Roy एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपनी शादी को लेकर लगाए जा रहे कयासों को विराम दे दिया है। मौनी रॉय 27 जनवरी को बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड सूजर नांबियार के साथ सात फेरे लेने जा रहीं हैं। बतया जा रहा है कि शादी के लिए मौनी रॉय मुंबई से गोवा पहुंच चुकी है। दरअसल कल सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी (Viral Bhayani) ने मौनी रॉय को अपने कैमरे में कैद कर लिया और उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस वीडियो में नेवी ब्लू कलर के आउटफिट में ब्लैक गॉगल्स लगाए मौनी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Read More: Honda ने भारत में लॉन्च की स्पोर्ट्स बाइक, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स, जानिए कितनी है कीमत 

Actress Mouni Roy बता दें कि शादी से ठीक दो तीन पहले एक्ट्रेस मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं, मौनी रॉय की शादी की खबरें लगातार वायरल हो रही हैं। मौनी रॉयकी शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं और रस्में भी शुरू होने वाली हैं। मौनी (Mouni Roy Wedding) रस्मों से पहले गोवा (Mouni Roy heads to Goa) के लिए रवाना हो चुकी हैं।

Read More: गोढ़ी में 85 एकड़ में बनेगा विशेष जेल, अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू ने किया स्थल का निरीक्षण

इस वीडियो में दिख रहा है कि मौनी पैपराजी को देख मास्क उतारकर पोज देती हैं तो पैपराजी कहते हैं कि बहुत बहुत बधाई हो 27 को आपकी वेडिंग हैं। इस पर मौनी बिना कुछ बोले आगे निकल आ जाती हैं और अपनी कार में बैठकर शादी के लिए बधाई मिलने पर थैंक यू कह कर स्माइल देती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी रॉय अपने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड सूजर नांबियार संग 27 जनवरी को शादी करने जा रही हैं।

Read More: Tata Motors ने घटाई इस स्टाइलिश कार की कीमत, जानिए अब कितने में खरीद सकते हैं इसे

शादी की खबरों के बीच उनके एयरपोर्ट पर नजर आने के बाद माना जा रहा है कि मौनी गोवा के लिए रवाना हो गई हैं। गौर करने की बात ये भी है कि एयरपोर्ट पर जिस वक्त पापाराजी मौनी रॉय की तस्वीरें ले रहे थे तभी उन्होंने मौनी को शुभकामनाएं और बधाइयां दीं। मौनी रॉय ने पापाराजी की बधाइयों का जवाब- थैंक्यू और शुक्रिया कहकर दिया।

Read More: वोट के बदले नोट… मतदाताओं को लुभाने मंत्री का बेटा बांट रहा था नोट, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस 

सामने आई खबरों के मुताबिक पिछले साल की शुरुआत में मौनी और सूरज नांबियार का रोका हुआ था और यह रोका मंदिरा बेदी के घर हुआ था। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक शादी में सिर्फ 50 लोगों के शरीक होने की खबर है और कोविड के चलते लगाई गई पाबंदियों के चलते ऐसा किया गया है। बता दें कि मौनी रॉय जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम करती नजर आएंगी।

Read More: ‘एक और लड़की लड़ने के लिए तैयार’, कांग्रेस में शामिल हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, प्रियंका गांधी के साथ शेयर की तस्वीर