Actress Neha sharma cover her body to Towel, Photo Viral on Social Media

फोटोशूट के लिए एक कपड़ा लेकर बेड पर लेट गई ये हसीना, दिलकश अदाओं पर फिदा हुए फैंस

फोटोशूट के लिए एक कपड़ा लेकर बेड पर लेट गई ये हसीना : Actress Neha sharma cover her body to Towel, Photo Viral on Social Media

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:59 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:59 pm IST

Actress Neha sharma cover her body फिल्मों और ओटीटी पर काफी एक्टिव रहने वालीं नेहा शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक से फैंस को मदहोश करती रहती है। नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वह समय-समय पर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है। इसी बीच एक बार फिर नेहा ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है।

Read more : इस बॉलीबुड अभिनेत्री की बेटी ने बोल्ड लुक में करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देख मचल उठेगा आपका दिल 

Actress Neha sharma cover her body दरअसल, नेहा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में हसीना ने बेड पर लेटकर जो अदाएं दिखाई वो लाजवाब हैं, बेमिलास हैं। उन्हें देखकर तो लोग अब आंहें भर रहे हैं। नेहा शर्मा ने जो फोटो और वीडियो शेयर की है उसमें वो बाथरोब में नजर आ रही हैं और ब्रालेट फ्लॉन्ट कर रही हैं। नेहा शर्मा का ये किलर लुक देख लोग वाकई मदहोश हो रहे हैं। वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है जब एक्ट्रेस ने सेक्सी लुक से लोगों के होश उड़ाए हों बल्कि कई बार बिकिनी में हसीना का ये अंदाज लोगों की रातों की नींद और दिन का चैन उड़ाता रहा है।

Read more :  शूटिंग खत्म कर लंदन से वापस लौटीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, पति विराट कोहली ने एयरपोर्ट में ही दिया जबरदस्त सरप्राइज 

नेहा शर्मा की तरह ही उनकी बहन आएशा शर्मा भी काफी बोल्ड हैं और जिम में अक्सर दोनों साथ ही नजर आती हैं। वहीं बात करें प्रोफेशनल लाइफ की तो नेहा ने साउथ मूवी चिरुथा से डेब्यू किया था। इसके बाद वो क्रूक, क्या सुपर कूल हैं हम, जयंताभाई की लव स्टोरी, यमला पगला दीवाना 2, यंगिस्तान, तुम बिन 2, मुबारकां और तान्हाजी जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनके करियर की रफ्तार फिलहाल धीमी ही रही है। जल्द ही वो जोगीरा सारारारा में नजर आने वाली हैं।

 

 
Flowers