नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता से शादी को लेकर किया खुलासा! विजयादशमी पर शेयर की तस्वीर

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता से शादी को लेकर किया खुलासा! Actress Nusrat Jahan reveals about her marriage to Yash Dasgupta

Edited By: , October 16, 2021 / 03:12 PM IST

कोलकाता: एक बच्चे को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां की शादी को लेकर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। हालांकि लंबे समय से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि नुसरत ने यश दासगुप्ता से चुपचाप शादी कर ली है। लेकिन अब एक्ट्रेस नुसरत जहां ने भी खुलकर अपनी शादी को लेकर खुलासा करना शुरू कर दिया है। विजयादशमी के अवसर पर नुसरत जहां ने ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे लेकर अब ये कन्फर्म माना जा रहा है कि नुसरत ने यश दासगुप्ता से शादी कर ली है।

Read More: रामलीला के दौरान कलाकार की हार्ट अटैक से मौत, निभा रहे थे राजा दशरथ का किरदार

दरअसल, नुसरत जहां ने शुक्रवार को विजयादशमी के अवसर पर एक तस्वीर साझा की और इसमें वो विवाहित बंगाली महिलाओं द्वारा पहने जाने वाला शाखा पोला पहने हुए नजर आईं। नुसरत इस मौके पर अपने फैंस को इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए विश कर रही थीं। तस्वीर को साझा करते हुए नुसरत ने लिखा, ‘शुभो बोजोया’र प्रीति शुभेचा ओ अभिनंदन। इस दौरान वह एक सफेद और लाल साड़ी में दिखाई दे रही है, जिसके माथे पर लाल बिंदी और कलाई में लाल और सफेद चूड़ियां हैं।

Read More: वैक्सीन लगाया तो डसवा दूंगी सांप से’ टीका लगाने पहुंची मेडिकल टीम के सामने महिला ने रखा कोबरा

नुसरत और यश ने इससे पहले एक नवरात्रि और दुर्गा पूजा पंडाल में की तस्वीरें शेयर की थीं। वहीं एक तस्वीर में नुसरत, यश की गोद में बैठी नजर आ रही थीं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी शेयर किया।

Read More: साथ रह रहे अलग-अलग धर्मों के युवक-युवतियों को लेकर जरुरी खबर, कोर्ट ने पुलिस को दिए ये अहम निर्देश

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@yashdasgupta)