Actress Parineeti Chopra became 'Jalpari', photo viral in social media

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बनी जलपरी, कड़कड़ाती ठंड में लगाई समंदर में डूबकी, तस्वीरे देख.. Wow कहने से खुद को रोक नहीं पाएंगे आप

Actress Parineeti Chopra became 'Jalpari', photo viral in social media

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:10 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:10 am IST

मुंबईः Actress Parineeti Chopra turns ‘Jalpari’ बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने खास अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती है। सोशल मीडिया में भी परिणीति काफी एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया वह कई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखकर लगता है कि उन्हें नेचर के करीब रहना कितना पंसद है।

Read more : इस गांव के नाम को बोलने में आती है शर्म, सोशल मीडिया में लिखने पर हो जाएंगे ब्लॉक 

Actress Parineeti Chopra turns ‘Jalpari’ परिणीति अक्सर ही स्विमिंग करते हुए या पूल साइड चिल करते हुए अपनी फोटोस फैंस संग शेयर करती रहती हैं।एक्ट्रेस ने अब समंदर के अंदर जलपरी की तरह तैरते हुए अपना नया वीडियो शेयर किया है, जिसके देखकर आप भी Wow…कहने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

Read more : सुरक्षित भव: फाउंडेशन ने शहर में चलाया मास्क जागरूकता अभियान, राहगीरों को मास्क बांटकर वैक्सीन लगवाने की अपील 

वीडियो में परिणीति समंदर के अंदर नीले पानी में स्कूबा डाइविंग के मजे लेती हुई नजर आ रही हैं। परिणीति किसी जलपरी की तरह समंदर में सुकून से लहरा रही हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो काफी रिफ्रेशिंग है, जिसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा।

Read more : ओमिश्योर किट से होगी ओमिक्रॉन की पहचान, RTPCR मशीन में लगेगी किट.. टेस्टिंग जारी

वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति को सायना नेहवाल की बायोपिक में देखा गया था। इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।इसके अलावा वह ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आईं। फिल्म में वह अर्जुन कपूर के अपोजिट थीं।परिणीति अब टैलेंट बेस्ड रियलिटी शो हुनरबाज में जज की कुर्सी संभालती हुई नजर आएंगी। शो 22 जनवरी से ऑन एयर होगा। शो के कई प्रोमो वीडियो भी शेयर किए जा चुके हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

 
Flowers