Actress Pavithra Husband Emotional Insta Post | Actress Pavithra Death Latest News Actress Pavithra Death New: एक्ट्रेस पवित्रा के पति ने लिखा, 'मुझे अकेल छोड़ गए पवि, प्लीज वापस आ जाओ'.. आप भी पढ़े Insta पर ये पोस्ट

Actress Pavithra Death New: एक्ट्रेस पवित्रा के पति ने लिखा, ‘मुझे अकेल छोड़ गए पवि, प्लीज वापस आ जाओ’.. आप भी पढ़े Insta पर ये पोस्ट

बताया जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। बाद में, हैदराबाद से वानापर्थी आ रही बस ने कार दाहिने हिस्से में टक्कर मार दी। इस हादसे में अभिनेत्री को काफी गंभीर चोटें आईं, जिसकी वजह से उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2024 / 08:29 AM IST, Published Date : May 14, 2024/8:29 am IST

तमिलनाडु: तेलुगु टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्री पवित्रा जयराम का रविवार (Actress Pavithra Husband Emotional Insta Post) को निधन हो गया। अभिनेत्री की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिसकी वजह से वे गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसा इतना भीषण था कि उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Actress Pavithra Death Latest News

बताया जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। बाद में, हैदराबाद से वानापर्थी आ रही बस ने कार दाहिने हिस्से में टक्कर मार दी। इस हादसे में अभिनेत्री को काफी गंभीर चोटें आईं, जिसकी वजह से उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। (Actress Pavithra Husband Emotional Insta Post) अभिनेत्री के मौत के बाद पूरे फ़िल्मी जगत में शोक की लहर दौड़ गई हैं। वही अब उनके पति चंद्रकांत का एक इंस्टा पोस्ट सामने आया है जिसमे उन्होंने एक भावुक पोस्ट लिखा हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Challa Chandu II (@chandrakanth_artist)