मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति पर किया क्रिमिनल केस, अश्लील चित्र और वीडियो भेजने का आरोप | Model and actress Poonam Pandey accuses Shilpa Shetty's husband of sending criminal case, pornographic images and videos

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति पर किया क्रिमिनल केस, अश्लील चित्र और वीडियो भेजने का आरोप

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति पर किया क्रिमिनल केस, अश्लील चित्र और वीडियो भेजने का आरोप

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:26 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:26 pm IST

मुंबई। शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर क्रिमिनल केस किया गया है, यह ​केस किया है मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने। साथ ही उनके सहयोगी सौरभ कुशवाह के खिलाफ भी क्रिमिनल केस किया गया है। पूनम पांडे ने पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज न किए जाने के बाद उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

ये भी पढ़ें:इस दिन होगी रणवीर और आलिया की शादी, मुबंई में ही होगी शादी और सभी रस्में

बताया जा रहा है कि यह विवाद 2019 का है, जब पूनम पांडे ने आर्म्सप्राइम मीडिया नाम की एक फर्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। पूनम ने यह कॉन्ट्रैक्ट अपने नाम से एक ऐप पाने के लिए साइन किया था, ये कंपनी एक ऐप बनाने वाली थी, जिससे होने वाले मुनाफे का एक तय हिस्सा पूनम को मिलना था।

ये भी पढ़ें: पत्नी जेनेलिया डिसूजा भी दंग रह गई, जब पति रितेश देशमुख ने शादी के …

पूनम पांडे को जब पता चला कि मुनाफे की शेयरिंग को लेकर फर्क किया गया है तो उन्होने यह कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिया था । इस कॉन्ट्रैक्ट से बाहर आते ही उन्हें उनके प्राइवेट नंबर पर कॉल्स आनी शुरू हो गईं, जिनमें उनसे अलग-अलग तरह के अनुरोध किए जाते थे, उनके नंबर पर उन्हें अश्लील चित्र और वीडियो आने लगे। मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बताया कि इन सब चीजों से वो इतना परेशान हो गई थीं कि उन्होंने तीन महीने के लिए देश छोड़ दिया। लेकिन वापस आने के बाद भी उन्हें यही सब झेलना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने रद्द किया अमेरिका में अपना लाइव इवेंट, वजह ये पाकिस्ता…

पूनम के अनुसार उन्होने अपने नए नंबर का इस्तेमाल राज कुंद्रा के सहयोगी सौरभ कुशवाह से बातचीत के लिए किया था, जिसके बाद से उनके इस नंबर पर भी कॉल आने का सिलसिला शुरू हो गया। पूनम ने कहा कि मेरे साथ ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि मैंने उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि मुझे बलात्कार, अपहरण, हत्या और एसिड हमले की लगातार धमकियां मिल रही हैं।

ये भी पढ़ें: महिला कोरियोग्राफर को पॉर्न दिखाने का आरोप, मशहूर कोरियोग्राफर गणेश…

 
Flowers