Actress Poonam Pandey's husband Sam Bombay was arrested

अभिनेत्री पूनम पांडेय के पति सैम को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगाया ये गंभीर आरोप

अभिनेत्री पूनम पांडेय के पति सैम को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगाया ये गंभीर आरोप! Actress Poonam Pandey's husband Sam Bombay was arrested

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:41 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:41 am IST

मुंबई: Poonam Pandey’s husband Arrested बॉलीवुड के गलियारों से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल पुलिस ने अभिनेत्री पूनम पांडेय के पति सैम को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पूनम पांडेय ने अपने पति पर मारपीट का आरोप लगया है और थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, अदालत ने उसे तीन दिन की हिरासत में भेज दिया है।

Read More: मेरे एक जेब में ब्राह्मण और दूसरे में बनिया…प्रदेश भाजपा प्रभारी मुरलीधर राव का विवादित बयान

Poonam Pandey’s husband Sam Arrested इससे पहले बीते साल सितंबर में भी बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे ने गोवा में अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। इस घटना ने सभी को चौंका दिया था। जबकि वे शादी करने से पहले करीब 2 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में थे। बीते साल 10 सितंबर को ही अभिनेत्री पूनम पांडे ने ब्वॉयफ्रेंड सैम के साथ शादी की थी। उनकी शादी के मात्र 12 दिनों के बाद ही दरार की खबरें आने लगी थीं।

Read More: रायपुर जिले के 12 थाना प्रभारियों का तबादला, देखिए किसको कहां मिली नई पोस्टिंग

बीते साल भी पूनम ने पति के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी देने और मारपीट करने का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज कराई थी। इस शिकायत के बाद सैम को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था लेकिन बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया था लेकिन अब एक बार फिर पूनम पांडे की एफआईआर पर सैम बॉम्बे को गिरफ्तार किया गया है।

Read More: कमला नेहरू अस्पताल में आगजनी की घटना में 1 स्टाफ नर्स के झुलसने की सूचना, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कही ये बात