Actress Raveena Tandon shared the boldest pictures ever

47 की उम्र में रवीना टंडन ने ढाया कहर, सोशल मीडिया में शेयर की बोल्ड तस्वीरें, देखकर मचल जाएगा आपका दिल

47 की उम्र में रवीना टंडन ने ढाया कहर, सोशल मीडिया में शेयर की बोल्ड तस्वीरेंः Actress Raveena Tandon shared the boldest pictures ever

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:23 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:23 pm IST

नई दिल्लीः Raveena Tandon shared the boldest pictures फिल्मों में कमबैक करने के बाद एक्ट्रेस रवीना टंडन के फैशन स्टाइल में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव हो गई है। सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर रही है। इन दिनों उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Read more :  कांकेर : तीन पंचायत सचिव निलंबित, पांच को कारण बताओ नोटिस जारी, गौठान के कार्यों में बरती लापरवाही 

Raveena Tandon shared the boldest pictures दरअसल, रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया बोल्ड तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें घर से बाहर निकलने से पहले खुद की मिरर सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कुल नौ तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर में उन्होंने ब्लैक कलर का क्रॉप शर्ट और फटी हुई जींस पहन रखी है। तस्वीरें शेयर करते हुए रवीना टंडन ने लिखा है, ‘यह भी सभी चेक हैं, जिन्हें मैं घर से बाहर निकलने से पहले करती हूं। मेरी चेक-आउट सेल्फी।’

Read more :  बंद रहेंगे पेट्रोल पंप, वाहनों पर भी प्रतिबंध रहेगा जारी, कर्फ्यू में सुबह 8 से शाम 5 तक ही रहेगी छूट 

रवीना टंडन ने तस्वीरें 2 दिन पहले शेयर की है। उनकी तस्वीरों को 2 दिनों में 97000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इसपर 775 से ज्यादा कमेंट किए जा चुके हैं। कई लोगों ने इसपर दिल और आग की इमोजी भी शेयर की हैl एक फैन ने लिखा है, ‘यू आर वेरी वेरी हॉट।’ वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘वंडरफुल क्वीन।’ वहीं एक अन्य ने लिखा है, हॉट रवीना टंडन।’ वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘गॉर्जियस लेडीl’ एक ने लिखा है, ‘सो ब्यूटीफुल लुक।’ एक ने ऑसम लिखा है। वहीं एक अन्य ने माइंड ब्लोइंग रवीना जी लिखा है।

Read more :  शादी से पहले हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने पीया अपने मंगेतर का खून, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान 

रवीना टंडन हाल ही में केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आई हैl इस फिल्म में उनके अलावा यश की अहम भूमिका हैl वहीं फिल्म में संजय दत्त भी अहम भूमिका निभा रहे हैंl रवीना टंडन की केजीएफ चैप्टर 2 वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ से अधिक का व्यापार कर चुकी हैl वहीं जल्द इस फिल्म का तीसरा भाग भी बनना शुरू होगा।