Actress Shehnaaz Gill Sizzling pictures of went viral in social media

शहनाज गिल ने फिर लूटा फैंस का दिल, व्हाइट टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में दिखा सिजलिंग अवतार, वायरल हुई तस्वीरें

शहनाज गिल ने फिर लूटा फैंस का दिल, व्हाइट टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में दिखा सिजलिंग अवतारः Actress Shehnaaz Gill Sizzling pictures of went viral in social media

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:27 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:27 pm IST

‘बिग बॉस 13’ से देशभर में पॉपुलर हो चुकी पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही है। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी लेकिन एक बार फिर से वह काम करती नजर आ रही हैं। इन दिनों अपने फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Read more :  बाबा बजरंग मुनि गिरफ्तार, समर्थकों ने किया हंगामा, महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रेप की दी थी धमकी 

दरअसल शहनाज ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वो एक व्हाइट टॉप और स्कर्ट में नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस ने कर्ली हेयर और हाई हील्स कैरी किया है। अपने बोल्ड अवतार में शहनाज बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस भी उनके फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं।

Read more :  BSNL के इन सस्ते प्लान ने बढ़ाई Jio-Airtel-Vi की टेंशन, महज 16 रुपए में 30 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेंगे ये फायदे 

बता दें कि बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी शहनाज गिल अब पंजाब ही नहीं पूरे देश के दिल की धड़कन बन चुकी हैं। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी रिलीज फिल्म हौसला रख थी, जिसमें वह दिलजीत दोसांज और सोनम बाजवा के साथ नजर आई थीं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)