Actress Sonam Kapoor open Blouse in public event, Watch Viral Video

भरी महफिल में इस एक्ट्रेस को होना पड़ा शर्मिंदा, अचानक खुल गया का ब्लाउज, तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो

भरी महफिल में इस एक्ट्रेस को होना पड़ा शर्मिंदा : Actress Sonam Kapoor open Blouse in public event, Watch Viral Video

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2022 / 07:34 PM IST, Published Date : December 26, 2022/7:34 pm IST

नई दिल्लीः Actress Sonam Kapoor open Blouse  किसी भी पब्लिक इवेंट में जाने से पहले सेलेब्स अपने खूबसूरती का पूरा ध्यान रखती है। इसके साथ ही स्टाइल और कपड़ों को बेहतर ढ़ग से कैरी करती है। लेकिन कभी कभी ऐसा करना इन एक्ट्रेसेस को भारी पड़ जाता है और Oops Moment का शिकार हो जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ। सोनम एक इवेंट में इतना ज्यादा रिवीलिंग ब्लाउज पहन कर पहुंच गईं कि वो पूरे वक्त अपने कपड़े ही संभालती रहीं। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Read More : बढ़ती ठंड के चलते इस जिले के स्कूलों के टाइमिंग में हुआ बदलाव, जिला प्रशासन ने आदेश किया जारी, जानें नई टाइमिंग 

Actress Sonam Kapoor open Blouse  सोनम ने एक इवेंट के लिए प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी पहनी थी जिसे एक्ट्रेस ने फ्रंट ओपन मैचिंग शर्ट के साथ पेयर किया था। हालांकि, वो पूरे इवेंट में अपने कपड़ों की वजह से परेशान लगी। वहीं, जब सोनम स्पीच देने के लिए खड़ी हुई ता साड़ी में अटक कर गिरने ही वाली थी मगर वहां मौजूद लोगों ने एक्ट्रेस को संभाल लिया।

Read More : कोरोना के बीच इन राज्यों में स्कूलों को बंद करने का ऐलान, शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश 

अब सोनम कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इवेंट के बीच में ही सोनम कपूर की शर्ट के बटन भी खुल गए थे। हालांकि, जैसे-तैसे सोनम ने सब संभाला और आगे बढ़ीं। लेकिन न चाहकर भी सोनम खुद को ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बचा नहीं पाईं। आपको बता दें कि सोनम कपूर का ये वीडियो पुराना है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। सोनम और उनके पति आनंद आहूजा ने अपने बेटे का नाम ‘वायु कपूर आहूजा’ रखा है।