एक भी सबूत नहीं है जो साबित करे कि मैने ‘हॉटशॉट्स’ पर अश्लील फिल्म अपलोड किए, राज कुंद्रा ने मांगी जमानत |Adult film case: Kundra seeks bail claiming no evidence

एक भी सबूत नहीं है जो साबित करे कि मैने ‘हॉटशॉट्स’ पर अश्लील फिल्म अपलोड किए, राज कुंद्रा ने मांगी जमानत

एक भी सबूत नहीं है जो साबित करे कि में मैने ‘हॉटशॉट्स’ पर अश्लील फिल्म अपलोड किए! Adult film case: Kundra seeks bail claiming no evidence

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:07 pm IST

मुंबई: अश्लील फिल्म मामले में आरोपी कारोबारी राज कुंद्रा ने शनिवार को यहां की अदालत में जमानत अर्जी दाखिल कर दावा किया कि उन्हें ‘बलि का बकरा’ बनाया जा रहा है और मामले में दाखिल पूरक आरोप पत्र में कोई सबूत नहीं है जो कथित आपत्तिजनक फिल्म बनाने में उनकी प्रत्यक्ष संलिप्तता को साबित करे। मामले की जांच कर रही अपराध शाखा ने कुंद्रा और तीन अन्य के खिलाफ कथित तौर पर अश्लील (पोर्न) फिल्म बनाने और कुछ ऐप की मदद से प्रसारित करने के आरोप में हाल में पूरक आरोप पत्र दाखिल किया है। इसके बाद आरोपी ने मेट्रोपोलिटन अदालत का रुख किया और तर्क दिया कि व्यवहारिक रूप से मामले की जांच हो चुकी है।

Read More: बैकलेस फोटो शेयर कर Urfi Javed ने दिया चैलेंज, बोली- पूरा करने वाले को दूंगी ये इनाम

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को 19 जुलाई को गिफ्तार किया गया था। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस समय कुंद्रा न्यायिक हिरासत में हैं। अधिवक्ता प्रशांत पाटिल के जरिये दाखिल जमानत अर्जी में कुंद्रा ने दावा किया कि आज की तरीख तक अभियोजन के पास एक भी सबूत नहीं है जो ‘हॉटशॉट्स’ ऐप को कानून के आधार पर अपराध के साथ संबद्ध कर सके। अभियोजन के मुताबिक हॉटशॉट्स ऐप के जरिये आरोपी अश्लील सामग्री को अपलोड एवं स्ट्रीमिंग करता था।

Read More: char dham yatra, रविवार से चारधाम यात्रा की हो रही शुरुआत, देखिए पूरी गाइडलाइन

जमानत अर्जी में यह भी कहा गया कि पूरे पूरक आरोप पत्र में एक भी आरोप मौजूदा आवेदक (कुंद्रा) के खिलाफ नहीं है जो इंगित करे कि वह किसी वीडियो की शूटिंग में सक्रिय रूप से शामिल थे। बल्कि यह कलाकार के विवेक पर है कि वह सामग्री ऐप पर अपलोड करे या नहीं करे। आवेदन में कहा गया कि शिकायत की सामग्री प्रथम दृष्टया कुंद्रा के खिलाफ किसी अपराध का खुलासा नहीं करती। अर्जी में दावा किया गया कि कुंद्रा को गलत तरीके से मामले में फंसाया गया। उनका नाम प्राथमिकी में नहीं था लेकिन प्रतिवादी (पुलिस) ने उसका नाम जबरन मामले में खींचा।

Read More: बैकलेस फोटो शेयर कर Urfi Javed ने दिया चैलेंज, बोली- पूरा करने वाले को दूंगी ये इनाम

याचिका में कहा गया कि इसकी वजह एजेंसी ही बता सकती है लेकिन उन्हें ‘बलि का बकरा’ बनाया जा रहा है। इसमें कहा गया कि जांच में साफ तौर पर दिखता है कि कुंद्रा का ‘आपत्तिजपक सामग्री’ बनाने के किसी भी अपराध में दूर-दूर तक संबंध नहीं है। अदालत कुंद्रा की जमानत अर्जी पर सोमवार को सुनवाई करेगी।

Read More: स्नातक पास युवाओं के लिए निकली 3800 से अधिक पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन