Adnan's magic again after a long break, this recently released song rocked

लंबे ब्रेक के बाद फिर से चला अदनान का जादू, हाल ही में रिलीज हुए इस गाने ने मचाया धमाल

Adnan's magic again after a long break, this recently released song rocked

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:05 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:05 am IST

Adnan’s magic again after a long break: मुंबई ; बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी ने लम्बे वक़्त के बाद फिर से म्यूजिक की दुनिया में वापसी की है हाल ही में अदनान का नया एल्बम अलविदा रिलीज़ हुआ है. इस गाने को अभी तक 12 लाख से ज्यादा  व्यूज मिल चुके है। इस गाने को एक हफ्ते पहले रिलीज़ किया गया था। जिसके बाद अलविदा को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। गाने में अदनान का नया लुक देखा जा सकता है जिसमे वो काफी हैंडसम और स्टाइलिश लग रहे है।

यह भी पढ़े: हेड कांस्टेबल ने रिश्वत लेकर रोक दी थी एफआईआर, संज्ञान में आते ही SP ने कर दी बड़ी कार्रवाई

अलविदा गाने को मिले 12 लाख से ज्यादा व्यूज

Adnan’s magic again after a long break; बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी कुछ दिनों से अपने शॉकिंग बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। जिसके बाद से अदनान का हाल ही में  नया गाना ‘अलविदा’ रिलीज किया गया है। इस गाने के कैप्शन में अदनान ने लिखा  की …’फाइनली अलविदा कहने का समय आ गया है। हम इसके लिए बहुत एक्साइटेड हैं। ‘अलविदा’ रिलीज हो गया है। वही गाने के इर्द-गिर्द लगाई गईं अटकलों को लेकर मुझे बहुत सारे मैसेज आए और मैं लोगों द्वारा दिए गए इस प्यार और स्नेह को लेकर बेहद उत्साहित हूं। ये गाना मेरे सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए है। जिन्होंने सालो से अपना सपोर्ट और प्यार मुझे दिया है।’ इस गाने के लिरिक्स कौसर मुनीर ने लिखे हैं। साथ ही इस गाने के वीडियो का डायरेक्शन रितिका बजाज ने किया है। इसी के साथ अदनान ने आगे लिखा की ये गाना अब सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर मौजूद है। जिससे फैंस इस गाने को आसानी से सुन सके।

यह भी पढ़े: Chhattisgarh Government Employee Strike Update : मांग पूरी न होने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल की चेतावनी

अदनान का शॉकिंग बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

Adnan’s magic again after a long break; आपको बता दें कि हाल ही में कुछ महीने पहले अदनान सामी ने एक्सरसाइज के जरिये 160 किलो वजह घटाया है। बढ़े हुए वजन को लेकर अदनान की जान को खतरा बढ़ गया था । जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें वजन घटने की सलाह दी थी और साथ में यह भी कहा था की अगर ऐसा ही रहा तो वो 6 महीने से ज्यादा ज़िंदा नहीं रह पाएंगे।  जिसके बाद डॉक्टर की बातों को सीरियस लेते हुए अदनान ने कड़ी मेहनत की और 230 किलो वजन को घटाकर 130 किलो किया। जिसके बाद से अदनान के ट्रांसफॉर्मेशन की फोटो सोशल मीडिया में  वायरल होने लगी।  अदनान इस नए लुक में काफी हैंडसम और हॉट नज़र आ रहे है।