After Deepika and Priyanka, this Bollywood actress entered Hollywood

दीपिका और प्रियंका के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने Hollywood में मारी एंट्री, एक्टर “मार्क रोली” के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

After Deepika and Priyanka, this Bollywood actress entered Hollywood, will share screen with actor "Mark Rowley"

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:01 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:01 pm IST

shurti hassan going to work on film ‘The Eye‘; मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन की ख़ूबसूरती और एक्टिंग के हर कोई दीवाने है। श्रुति ने बहुत ही कम वक़्त में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। बता दें कि श्रुति हासन बॉलीवुड के साथ साथ साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी है। अब जल्द ही एक्ट्रेस हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम करती नजर आएगी। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर कर दिया।

यह भी पढ़े: धनतेरस से पहले 4000 रुपए नीचे आई सोने की कीमतें, गहने खरीदने की सोच रहे लोगों की हुई चांदी

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया शेयर

shurti hassan going to work on film ‘The Eye’; श्रुति हासन डैफने शमन द्वारा निर्देशित मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ‘द आई’ का हिस्सा हैं. इसमें ‘The Last Kingdom’ फेम मार्क रोली लीड रोल में हैं. उनकी फिल्म में काम करने का मौका मिलने के बाद श्रुति की खुशी फूली नहीं समाई। इस फिल्म का हिस्सा बनने पर एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लिखा कि उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘आखिरकार! आप सभी के साथ शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं ग्रीस में क्यों हूं !! 😁 इस स्पेशल और एक्साइटिंग प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए सुपर स्टोक्ड…’ एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मार्क रोली के साथ कई पोस्ट शेयर की हैं। इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होने पर काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़े; शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 12 पैसा टूटा

इस अपकमिंग फिल्म का हिस्सा होगी श्रुति

shurti hassan going to work on film ‘The Eye’; इसके साथ ही बता दें कि एक्ट्रेस फिल्म ‘सालार’ में प्रभास के साथ और नंदामुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके 107’ में दिखाई देने वाली हैं। इसके साथ ही श्रुति मेगा स्टार चिरंजीवी के साथ ‘चिरू 154’ की शूटिंग भी नजर आएंगी। एक्ट्रेस श्रुति हासन एक्टर कमल हासन की बेटी है अपने पिता के जैसे एक्ट्रेस में टैलेंट कूट कूट के भरा है। बता दें कि अभिनेत्री के सोशल मीडिया में लाखों फॉलोअर्स है जिनके लिए अकसर एक्ट्रेस पोस्ट शेयर करती है।