Katrina Kaif left film 'Jee Le Zara'

प्रियंका के बाद अब कैटरीना ने भी छोड़ी फिल्म ‘जी ले जरा’… फैंस ने दिए चौकाने वाले रिएक्शन

Katrina Kaif left film 'Jee Le Zara' : प्रियंका के बाद कैटरीना की भी फिल्म से बाहर होने की खबरें सामने आ रही हैं। खबरों की मानें तो कैटरीना

Edited By :   Modified Date:  July 3, 2023 / 02:54 PM IST, Published Date : July 3, 2023/2:54 pm IST

मुंबई : Katrina Kaif left film ‘Jee Le Zara’ : फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ और इसकी कास्टिंग की समस्या सुलझने की जगह दिन प्रतिदिन उलझते ही जा रही है। हाल ही में फिल्म को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई। कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म से खुद को किनारे कर लिया है अब प्रियंका के बाद कैटरीना कैफ की भी फिल्म से बाहर होने की खबरें सामने आ रही हैं। खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा ने इस थ्री गर्ल्स ट्रिप, फ्रेंडशिप फिल्म को छोड़ने का फैसला किया है। हालांकि इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन इस खबर के बाद फैंस काफी निराश हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें : Harley Davidson की सबसे सस्ती बाइक आज होगी लॉन्च, कीमत होगी मात्र इतनी 

कैटरीना ने छोड़ी फिल्म

Katrina Kaif left the film ‘Jee Le Zara’ : रिपोर्टस के मुताबिक पीसी और कैट के फिल्म छोड़ने के बाद दो नए नाम सामने आए हैं। कहा जा रहा है अब आलिया भट्ट के साथ कियारा आडवाणी और अनुष्का शर्मा नजर आ सकती हैं। हालांकि, फैंस इस कास्टिंग को लेकर खुश नहीं हैं। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट 2024 के लिए कमिटमेंट नहीं दे सकतीं जिस वजह से प्रियंका चोपड़ा जोनास ने फिल्म को छोड़ने का फैसला किया और जिसके तुरंत बाद ही कैटरीना कैफ ने भी फिल्म को छोड़ने का फैसला किया। जब यह खबर वायरल हुई, तो लोगों ने आलिया भट्ट को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

यह भी पढ़ें : PCS Jyoti Maurya News: SDM ज्योति मौर्य के मामले में आया नया मोड़, खतरे में कमांडेंट मनीष दुबे की नौकरी, जांच जारी

ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन

Katrina Kaif left film ‘Jee Le Zara’ : एक यूजर ने कहा, “आलिया ने अपनी प्रग्नेंसी की वजह से फिल्म की तारीखों को आगे बढ़ा दिया था और शायद उन दोनों को नाराज कर दिया था। वहीं दूसरे यूजर ने कहा, “केवल दो लोग जिन्हें मैं एक साथ स्क्रीन पर देखना चाहता था, और अब उन्होंने इससे इनकार कर दिया है।” वहीं किसी ने लिखा, “यह बहुत अच्छा है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म रुक जाएगी, उस व्यक्ति के बिना फिल्म नहीं बन सकती जिसने इसे बनाया है।” बता दें इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह था हर कोई ZNMD जैसी फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे। ऐसे में अब दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह कम होता दिख रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें