After Ranveer Singh nude photoshoot of this singer went viral

रणवीर सिंह के बाद अब इस सिंगर पर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, कराया Nude फोटोशूट, देखिए वायरल वीडियो

After Ranveer Singh nude photoshoot of this singer went viral : रणवीर सिंह के बाद अब इस सिंगर पर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, कराया Nude फोटोशूट..

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:39 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:39 pm IST

Nude photoshoot of Celebrities : मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में अपना न्यूड फोटोशूट कराया था। इसे लेकर कई बड़े सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया था। बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह के बाद हॉलीवुड जगत की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज पर भी न्यूड फोटोशूट का खुमार चढ़ा है। जेनिफर लोपेज आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने बेन एफ्लेक (Ben Affleck) संग शादी रचाई है। इस समय जेनिफर अपनी न्यूली वेडिंग लाइफ को खुलकर एंजॉय कर रही हैं।  〈 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां CLICK करें*<<

वीडियो का थंबनेल Nude

दरअसल, हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह से प्रभावित होकर बोल्ड और न्यूड फोटोशूट कराया है। बीते रविवार को जेनिफर ने अपना 53वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर दुनियाभर के फैंस ने जेनिफर को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं भेजीं। जेनिफर लोपेज ने भी अब अपने फैंस को बोल्ड फोटोशूट कराकर वापसी में ये सरप्राइज गिफ्ट दिया है। इस वीडियो में जेनिफर एक ब्लैक मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं। हालांकि, वीडियो का थंबनेल (thumbnail) में अभिनेत्री ने बिना कपड़े पहने हुए अपनी तस्वीर लगाई है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jennifer Lopez (@jlo)

बता दें कि इस फोटोशूट में जेनिफर अपने ब्यूटी ब्रांड के मॉइश्चराइजर का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर जेनिफर लोपेज की लेटेस्ट वीडियो ने सनसनी मचा दी है। जेनिफर ने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा है, उन्हें अलग-अलग पोज देते हुए देखा जा सकता है।

यूजर्स ने किया ऐसा कमेंट

जेनिफर लोपेज के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘परफेक्शन’। वहीं, एक और यूजर ने कहा,’दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला’। ऐसे हजारों की संख्या में जेनिफर के फैंस हैं, जो उनकी पोस्ट पर तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें